Home / गोड्डा प्रखण्ड / कॉलेजियम सिस्टम के विरुद्ध राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का हल्ला बोल दरवाजा खोल ।

कॉलेजियम सिस्टम के विरुद्ध राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का हल्ला बोल दरवाजा खोल ।

आज गोड्डा के अग्रसेन भवन में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के बैनरतले “हल्ला बोल दरवाजा खोल कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता पार्टी के नेता अनिल कुमार चौधरी ने किया ।

IMG-20180830-WA0048

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित प्रदेश अध्यक्ष विजय महतो युवा अध्यक्ष सज्जन कश्यप, राजेश कुशवाहा तथा न विश्वतारा देवी द्वारा किया गया । शुभारंभ किया गया ।

कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष श्री महतो ने संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट एवं उच्च न्यायालय में लोक तंत्र नहीं है यहां भेद भाव आधारित व्यवस्था है।

यहां जज नहीं उत्तराधिकारी का चुनाव होता है

कॉलेजियम प्रणाली सिस्टम में शामिल कुछ जज ही अपने चहेतों का नाम अनुशंसा कर जज बनाते हैं क्लोजियम सिस्टम में शामिल जज भावना व पूर्वाग्रह से अपने ही आदमियों का नाम अनुशंसा करते हैं जिसको राष्ट्रीय लोक समता पार्टी किसी भी कीमत पर चलने नहीं देगा।

IMG-20180830-WA0046

वहीं प्रदेश महासचिव श्री राजेश कुशवाहा ने कहा जब देश में चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री और अखबार बेचने बाला वैज्ञानिक और राष्ट्रपति बन सकता है तो गरीब का बेटा जज क्यों नही ।प्रदेश युवा अध्यक्ष सज्जन कश्यप ने कहा वीपी मंडल कमीशन आज तक में कुछ ही लागू हो सका हो जिसे सरकार के नियत पर सवाल उठता हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बिड़ा उठाया है कि कॉलेजियम  सिस्टम को समाप्त करने के लिए सड़क से लेकर विधानसभा एवं लोकसभा तक लड़ाई जारी रहेगी।

वहीं जिला अध्यक्ष मनोज कुशवाहा ने कहा कि देश में पिछड़ों के लिए 27प्रतिशत प्रावधान है लेकिन आरक्षण नहीं मिल पा रहा है । सरकारी नौकरी घट गई है इसलिए प्राईवेट नौकरियों में भी प्रवधान किया जाना चाहिए श्री कुशवाहा ने जोर देते हुए कहा की शिक्षा सुधार और सभी योग्य व्यक्ति को जज बनने का अधिकार दिलाने के लिए हल्ला बोल दरवाजा खोल सहित चौतरफा लड़ाई लड़नी होगी ।

IMG-20180830-WA0047

पार्टी में आज फिर कुछ नेताओं ने पार्टी छोड़ कर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के सदस्यता ग्रहण की जो राजद छोड़ कर नित्यानंद यादव ने पार्टी ज्वाइन किया

जिसको प्रदेश अध्यक्ष ने आज गोड्डा जिला के युवा महासचिव तथा भाजपा छोड़ तिवैणी कुमार माल को युवा अध्यक्ष बनाया तथा वहीं अनिल कुमार चौधरी को जिला महासचिव तथा प्रियंका मिश्रा को महिला मोर्चा की जिला प्रवक्ता बनाया।

वहीं जिला महासचिव संजीव ठाकुर ने कहा कि आने वाला दिन इसी तरह अन्य पार्टियों को छोड़ कर शामिल लोग शामिल हो रहे हैं लगता हैं आगे गोड्डा में लोक समता पार्टी ही नजर आएंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संरक्षक विश्वतारा देवी ने कहा कि जिस तरह आज के कार्यक्रम में महिलाओं ने ताकत दिखाई लगता हैं अब महिला जाग चुकि हैं।

इस तरह क्रमशः अजित कुमार सिंह वह कुमार ,महासचिव जया जयंती,सत्य न्याय मंडल,नारायण कापरी, सुनिता देवी, जयपाल मजबुर, डौली देवी, राजेंद्र मंडल, विकास पंजियारा,पिंकी देवी,अरुण कुमार,अवध किशोर महतो अजित कुमार मंटु माल,के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यक्रम में भाग लिया।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

गोड्डा: दुर्गा पूजा को लेकर एसपी का निर्देश,सभी थानों ले लिए गाइडलाइन जारी ।

पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाइ एस रमेश के निर्देशानुसार सभी थाना क्षेत्रों में मंगलवार शाम 4 …

10-21-2020 07:15:04×