Home / ताजा खबर / शिक्षकों से नक्सली बन वसूली करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे,पहले भी बाबा बनकर वसूल चूका था पैसे ।

शिक्षकों से नक्सली बन वसूली करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे,पहले भी बाबा बनकर वसूल चूका था पैसे ।

गोड्डा/सुंदरपहाड़ी थाना के अंतर्गत मध्य विद्यालय बाँसजोरी के शिक्षकों से अज्ञात अपराधी द्वारा विद्यालय के कार्यालय गेट पर पर्चा चिपकाकर एवं चोरी के मोबाइल से शिक्षकों को धमकी देकर रंगदारी की मांग की गई थी !

जिसकी सूचना पीड़ित शिक्षकों द्वारा पुलिस अधीक्षक गोड्डा राजीव रंजन सिंह को दी गई, जिस सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सुंदरपहाड़ी थाना में कांड संख्या 38/18 धारा 387 के तहत मामला दर्ज किया गया !

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश अनुसंधान एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दिनेश ठाकुर नामक सख़्स को गिरफ्तार किया गया ,जिसके पास से कांड में प्रयुक्त किया हुआ सिम कार्ड एवं चोरी के चार मोबाइल सहित सिम कार्ड बरामद किया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त ने गिरफ्तारी के बाद अपना जुर्म स्वीकार किया एवं कहा है कि अबतक दो बार ऐसा कर चुका है एक बार बाबा बनकर किसी के साथ एक लाख की ठगी भी किया था ,और अभी नक्सली के अंदाज में पोस्टर चिपका कर वसूली कर रहा था ।

उक्त अभियुक्त पहले भी ऐसे ही जालसाजी का काम करते आया है । एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी ने मेरे आदेश के बाद काफी मसक्कत के बाद ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है ।

गौरतलब बात यह है कि उक्त आरोपी शातिर दिनेश ठाकुर उसी स्कूल में पोस्टर साटकर रंगदारी मांग रहा था जहां से उसने प्राथमिक शिक्षा भी ग्रहण किया था ।

 

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-27-2020 22:50:45×