Saturday , February 22 2020
Home / गोड्डा प्रखण्ड / बढ़ते अपराध को कम करें पुलिस पदाधिकारी : एसपी !
WhatsApp Image 2017-12-12 at 20.50.04

बढ़ते अपराध को कम करें पुलिस पदाधिकारी : एसपी !

मासिक अपराध गोष्ठी में एसपी ने दिया निर्देश !

जिला पुलिस पदाधिकारियों का बुधवार को अपराध गोष्ठी की गयी। इस बैठक की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने की। बैठक में विगत एक वर्ष का अपरारध आंकड़ा पर समीक्षा की गयी। समीक्षा के बाद को निर्देशित किया गया। एसपी ने निर्देश देते हुए कहा कि  अपने-अपने अनुमण्डल/प्रभाग/थानाओं में अपराध की बढ़ते ग्राफ को कम करें। साथ ही थाना में लंबित कांडों का जल्द से जल्द निष्पाद करें। इसके लिए कुर्की जब्ति भी करें।

WhatsApp Image 2017-12-12 at 20.50.05

थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने थाना क्षेत्र के विगत पाँच वर्षो के दौरान घटित आपराधिक घटनाओं में संलिप्त अपराधकर्मियों/जेल से छुटे अपराधकर्मियों की सूची तैेयार कर सत्यापन करें तथा उन सभी पर कार्रवाई करें। थाना क्षेत्र में किसी तरह की अवैध गति-विधि जैसे जुआ, कोयला तस्करी, पशु तस्करी आदि जैसे गंभीर अपराध की घटना होती है तो इसके लिए उक्त  थाना प्रभारी जिम्मेदार होंगे एवं उस क्षेत्र के पुलिस निरीक्षक द्वारा अवैध गति-विधियों की सूचना पुलिस अधीक्षक को नहीं दी जाती है तो उनकी भी संलिप्त्ता मानी जायेगी तथा अनुशासत्मक कार्रवाई की जायेगी। साथ ही साथ ये भी निर्देश दिया गया की आपके थाना में आने वाले फरियादियों के साथ शिष्टाचार पूर्वक व्यवहार करें जिसे आम जनों में पुलिस की

 

बेहतर  छवि  बने तथा अच्छे पुलिसिंग का परिचायक हो। बैठक में एसडीपीओ अभिषेक कुमार, महागाम एसडीपीओ राजा मित्रा, नगर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार गिरी आदि मौजूद थे।

About maihugodda desk

Check Also

IMG_20200123_105806

उर्जानगर गोली कांड के बाद दीपिका हुई गुस्से से लाल, बोली प्रशासनिक असफलता के कारण हो रही है घटना, लेकिन जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

गोड्डा/आज महगामा के उर्जानगर कॉलोनी में घर मे घुसकर ईसीएल आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम को …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

02-22-2020 15:59:27×