Home / ताजा खबर / महगामा:अनावश्यक रूप से चल रही ECL की 100 गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा,हिदायत देकर दी गई जमानत ।

महगामा:अनावश्यक रूप से चल रही ECL की 100 गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा,हिदायत देकर दी गई जमानत ।

आज महागामा थाना के सामने महागामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार चौधरी की अगुवाई में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया साथ ही साथ सड़क पर आने जाने वाले सभी दोपहिया चार पहिया वाहन को रोककर पूछताछ की गई ।

साथ ही साथ बेवजह आने जाने वाले लोगों रोका गया और सभी की गाड़ियों को महागामा थाना परिसर में लगवाया गया ,जिसमें तकरीबन एक सौ गाड़ियां को पकड़ा गया,उन गाड़ियों में अधिकांश गाड़ियां ईसीएल स्टाफ की थी,जो की ड्यूटी जाने के और आने के क्रम में थे ।

IMG-20200415-WA0049
वही इस कार्रवाई के उपरांत ईसीएल के अधिकारी शिवाजीराव यादव व एच के चौधरी थाना परिसर पहुंचकर एसडीपीओ के साथ वार्ता की ।

महगामा एसडीपीओ के द्वारा बताया गया कि ईसीएल के अधिकारी स्टाफ अपनी गाड़ी में ऑन ड्यूटी का पोस्टर चिपकाकर अनावश्यक रूप से इधर उधर घूमते रहते हैं । ड्यूटी के उपरांत भी बिना काम के कई बार उन्हें जांच में पकड़ा गया है लेकिन उनके द्वारा ड्यूटी से आने की बात कही जाती है।

वहीं कई ऐसे भी वाहन हैं जिन्हें इस क्षेत्र के बाहर का देखा गया है जिस गाड़ी में ईसीएल के पोस्टर लगे हुए होते हैं ।
ईसीएल के शिवाजीराव यादव के द्वारा बताया गया कि हम लोग प्रशासन के मदद के लिए हमेशा तत्पर हैं और उनका पूर्ण तरह सहयोग करेंगे वही इस बात पर उन्होंने कहा कि ड्यूटी के आधे घंटे पहले वह ड्यूटी के आधे घंटे बाद तक ही गाड़ी का आवागमन रहेगा वह अगर अनावश्यक टाइम पर कोई भी ईसीएल स्टाफ घूमते हुए पकड़े जाएंगे तो उन पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जाएगी जिसका वो समर्थन करेंगे।

IMG-20200415-WA0050

वहीं उन्होंने बताया कि हम लोग भी अपने विभाग में इस बात की जानकारी दे दी जाएगी वह आगे से इस प्रकार का कोई भी अनावश्यक वाहन क्षेत्र में नई घूमेंगे वहीं इस कार्रवाई के दौरान महागामा थाना प्रभारी महागामा इंस्पेक्टर व कई पुलिस प्रशासन व मौजूद थे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-26-2020 12:42:10×