Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / पीएम की पत्नी का गोड्डा तेली सम्मेलन में आना तय !

पीएम की पत्नी का गोड्डा तेली सम्मेलन में आना तय !

पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था देने के लिए जुटा जिला प्रशासन 

WhatsApp Image 2018-02-21 at 19.04.44

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धर्मपत्नी जशोदा बेन मोदी का जिला में तेली महासम्मेलन के कार्यक्रम में आना तय हो गया है। उनके आने के विहाप में जशोदा बेन के निजी सचिव ओमप्रकाश नरवारिया ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता के पुलिस अधीक्षक को सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए पत्र लिखा है। गोड्डा जिले मेंे उनका कार्यक्रम आगामी 25 फरवरी को प्रस्तावित है।

WhatsApp Image 2018-02-21 at 19.04.42

सचिव द्वारा पत्र में बताया गया है कि 24 फरवरी को गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगी। जहां कोलकाता पहुंचने के बाद गोड्डा के लिए प्रस्थान करेंगी। वहीँ  गोड्डा जिला प्रशासन को को भी पत्र लिखकर बताया है की रात्रि विश्राम के लिए सर्किट हाउस में तीन कमरा उनके लिए व्यवस्था करायी जाए।

WhatsApp Image 2018-02-21 at 19.04.43

इधर जिला प्रशासन द्वारा भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैयारी तेज कर दी है। विभागीय सूत्रों की माने तो केन्द्र से ही सुरक्षा व्यवस्था देने के लिए निर्देश दिया गया है।

 

महासभा ने की बैठक :

इधर जशोदाबेन के कार्यक्रम तय होने के बाद महासभा की जिला इकाई ने गांधी मैदान में ही बैठक आयोजित की। जहां पर कार्यक्रम के व्यवस्था पर चर्चा किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुनील साह ने की। बताया कि  केन्द्रीय कमिटी से लेकर प्रदेश स्तर के कई नेता भी इस महासम्मेलन में शिरकतर करेंगे। पर्याप्त कुर्सी, खूबसूरत मंच व खाने की पीने की व्यवस्था पर जोर दिया गया है।

About राघव मिश्रा

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 03:47:53×