Home / गोड्डा प्रखण्ड / पथरगामा / कार्रवाई : पथरगामा थाना प्रभारी को एसपी ने किया निलंबित ।

कार्रवाई : पथरगामा थाना प्रभारी को एसपी ने किया निलंबित ।

घटना की सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंचे थे थाना प्रभारी

पथरगामा थाना क्षेत्र के बारकोप स्थित पावर सब स्टेषन में गुरूवार की रात बंदूक की नोक पर हुए चोरी के मामले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गयी हैं।

IMG-20180901-WA0087

शनिवार को पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह पावर सब स्टेषन पहुंचे। जहां पर सब स्टेशन कर्मियों से भी पूछताछ की गयी। इस दौरान पाया गया कि इतनी बड़ी घटना होने की सूचना थाना प्रभारी को मिलिने के बाद भी थाना प्रभारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे और न ही इस घटना की सूचना वरीय पदाधिकारी को दिया।

IMG-20180901-WA0086

जिसके बाद एसपी ने मामले को त्वरित संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी संजय जनकमूर्ति निलंबित कर दिया है। पूछताछ में यह भी सामने आया कि इस क्षेत्र में कभी पुलिस की गस्ती वाहन नहीं आती है।

जिसके कारण ही इस प्रकार के असमाजिक तत्वों को बढ़ावा मिलता है। बता दे कि गुरूवार की रात तीन चार की संख्या में आए बदमाषों ने पावर स्टेशन कर्मियों के हाथ पैर बांध कर ट्रांसफार्मर का क्वायल चोरी कर लिया था।

IMG-20180901-WA0088

जिसकी कीमत हजारों में बतायी जा रही है। इस घटना की सूचना कर्मियों ने कई बार थाना पुलिस को दिया। लेकिन कोई भी पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। इस दौरान कर्मियों के साथ हल्की मारपीट करने की बात सामने आयी थी।

 

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सात दिवसीय भागवत कथा ज्ञान सप्ताह को लेकर निकाली गई कलश शोभायात्रा

पथरगामा प्रखंड के अंतर्गत परसपानी पंचायत के बड़ा टोला ग्राम में श्रीमद् भागवत कथा सप्ताहिक …

10-24-2020 18:21:23×