Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / गणतंत्र क्रीड़ा सप्ताह समारोह के तहत नेटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन !

गणतंत्र क्रीड़ा सप्ताह समारोह के तहत नेटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन !

जिले में प्रतिभा की कमी नहीं : एसडीओ 

गणतंत्र क्रीड़ा सप्ताह समारोह के तहत होने वाले खेल कूद में रविवार को नेटबॉल का आयोजन किया गया। स्थानीय गांधी मैदान मे आयोजित नेटबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी सह क्रीडा समिति के अध्यक्ष नमन प्रियेश लकड़ा ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया । उन्होंने कहा कि खेल को खेल भावना से लेना चाहिए हार जीत कोई मायने नहीं रखता। जिले में प्रतिभा की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि खेल मनुष्य को अनुशासन सिखाता है ऐसे में जीवन में खेलकूद भी जरूरी है।  वही नगर परिषद अध्यक्ष  अजीत सिंह ने कहा कि नेटवर्क नेटवर्क को जिले में बेहतर करने के लिए जो प्रयास किए गए हैं वह सराहनीय है 9 टीम के सभी खिलाड़ियों एवं संघ के सदस्यों को इसके लिए बधाई दी।

संघ के अध्यक्ष अरुण साह ने भी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। वही विभिन्न खेलों के सचिव सुरजीत झा ने कहा कि यहां नेटवाल के पूरक शब्द कहा जाए तो वह मोनालिसा और गुंजन को धन्यवाद दिया। कहा कि इसके बदौलत आज जिले में नेटबॉल ने इतनी ऊंचाइयों प्राप्त की है। मौके पर मधु स्थली विद्यालय के निदेशक राजेश कुमार मंडल, संघ के उपाध्यक्ष ललन कुमार, नरेंद्र कुमार गांधी सहित कई लोग मौजूद थे। ईधर खेले गए उद्घाटन मुकाबले में नवप्रभात मिशन ने वीणा भारती को 3 – 2 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। वही गर्ल्स टीम के हुए फाइनल मुकाबले में गर्ल्स हाई स्कूल ने कस्तूरबा गोड्डा को हराकर विजेता बनने का गौरव हासिल किया ।जबकि बाल विकास तीसरे स्थान पर रहे ।

संघ के सचिव गुंजन झा ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल 6-6 टीमें भाग ले रही हैं। मैच रेफरी के रूप में मोनालिसा ने बेहतर भूमिका निभायी।

About राघव मिश्रा

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-25-2020 11:10:06×