Home / ताजा खबर / छेड़छाड़ की घटना के 72 घंटे बाद ही ललमटिया मे नाबालिक़ से सामूहिक दुष्कर्म,एक आरोपी गिरफ्तार ।

छेड़छाड़ की घटना के 72 घंटे बाद ही ललमटिया मे नाबालिक़ से सामूहिक दुष्कर्म,एक आरोपी गिरफ्तार ।

गोड्डा जिले के ललमटिया मे नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की घटना के 72 घंटे बाद ही एक और नाबालिक आदिवासी युवती के साथ बलात्कार की शर्मनाक घटना सामने आई है।

घटना मंगलवार के देर शाम की बताई जाती है। घटना की जानकारी पुलिस कप्तान वाई एस रमेश ने देते हुए कहा कि 13 वर्षीया नाबालिक बोआरीजोर थाना क्षेत्र की रहने वाली है,जो मंगलवार को अपने एक पुरुष मित्र के साथ बाइक से निकली थी।

IMG-20200916-WA0007

बसडीहा के निकट सड़क मे कीचड़ होने की वजह से उसकी बाइक फस गई जहां लाल रंग की बाइक से दोनों आरोपी नसीम साई और शादाब साई पहुंचे और नाबालिक के साथी मित्र को मारपीट कर भगा दिया। बाद मे दोनों आरोपी लड़की को उठाकर सड़क से दूर कोयला खदान किनारे झाड़ी मे ले गए जहाँ दोनों ने बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया। वहां घटना को अंजाम देने के बाद दोनो आरोपी ने उसे अपनी बाइक पर बिठाया और पुनर्वास ग्राम भोडाई के एक मकान मे लेकर पहुंचे जहां से युवती मौका पाकर बगल के घर मे घुस गई।

IMG_20200916_193744

उक्त घर वालो ने ही पुलिस को सूचना दिया, जिसपर तत्काल करवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी नसीम साई पिता जमशेद साई ग्राम बडा भोडाई को धर दबोचा गया है। पीड़ित के बयान पर कांड संख्या 59/2020 धारा-341/342/376(DA)भादवि 06 पोक्सो एक्ट एवं 03(2)(va) एस०सी०/एस0टी0 एक्ट के तहत दर्ज किया है।
छापामारी दल मे थे शामिल: 
महागामा एसडीपीओ डॉ वीरेन्द्र कुमार चौधरी,बोआरीजोर पुलिस इंस्पेक्टर तरूण कुमार,थाना प्रभारी ललमटिया ललित कुमार पाण्डेय, पुअनि विनय कुमार. परिपु०अ०नि० चेतन बैरागी, तथा ललमटिया थाना रिजर्व गार्ड शामिल थे।
.

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 13:15:49×