Home / ताजा खबर / सदर अस्पताल में कोई कोविड पोजेटिव केस नही,ट्रूनेट मशीन केवल निगेटिव जांच के लिए है :सिविल सर्जन ।

सदर अस्पताल में कोई कोविड पोजेटिव केस नही,ट्रूनेट मशीन केवल निगेटिव जांच के लिए है :सिविल सर्जन ।

सिविल सर्जन गोड्डा शिव प्रसाद मिश्रा के द्वारा जानकारी दी गई कि सदर अस्पताल गोड्डा के महिला वार्ड में भर्ती किए गए ट्रुनेट जांच के क्रम मे जो भी रिपोर्ट पाई गई है वो संदेहास्पद है। भर्ती किए गए महिला के सैंपल के रिपोर्ट के आने तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है ।

तब तक सोशल मीडिया एवं प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सभी से अपील की गई है कि आप भ्रामक खबर नहीं फैलाएं इससे लोगों में डर का माहौल पैदा होने की आशंका है ।

स्वास्थ्य विभाग ने सभी से जिला प्रशासन का सहयोग करने को कहा है । अधिकारिक पुष्टि होने के बाद ही कोई खबर को सोशल मीडिया एवं प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रचारित किए जाय ।उन्होंने मीडिया को दी हुई जानकारी में साफ कहा है कि ऐसा नही करने पर आपके विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा सकती है।

 

अस्पताल में कोई भी कोविड -19 केस कंफर्म केस नहीं है ट्रूनेट जांच मशीन द्वारा केवल नेगेटिव कंफर्म होता है। पॉजिटिव कंफर्म केवल rt-pcr मशीन से ही हो सकता जिसकी सुविधा धनबाद में है संदिग्ध व्यक्ति का स्वाब लेकर जांच हेतु धनबाद मेडिकल कॉलेज भेजा गया है रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है सदर अस्पताल को सुरक्षा की दृष्टिकोण से आंशिक रूप से बंद किया गया है भविष्य में भी अगर ऐसी स्थिति आती है तो हम किस तरह से उस स्थिति का सामना कर सकते हैं इसका पूर्वाभ्यास भी है। घबराने की जरूरत नहीं है आप लोग अपने घरों में रहें सुरक्षित रहें जिला प्रशासन का सहयोग करें। और भ्रामक खबरों पर ध्यान न दें ।

S P मिश्रा सिविल सर्जन गोड्डा 

 

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-29-2020 07:13:29×