Home / ताजा खबर / सलून खोलने की मांग पर नाई संघ की बैठक, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन ।

सलून खोलने की मांग पर नाई संघ की बैठक, मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन ।

गोड्डा : वैश्विक महामारी करोना के कारण राज्य में लगे लॉकडाउन में सरकार द्वारा अब तक सैलून खोले जाने की अनुमति नहीं दी गई है। इस बात को लेकर स्थानीय प्रखंड मैदान पर नाई संघ की एक बैठक गुरुवार को आयोजित की गई । जहां सैलून को खोले जाने की मांग से संबंधित मुख्यमंत्री के नाम प्रेषित ज्ञापन उपायुक्त को सौंपा गया। नई संघ के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ठाकुर ने बताया कि लॉकडाउन में बाजार की अधिकांश दुकानें खोल दी गई है।

 

लेकिन सलून को अब तक खोले जाने की अनुमति सरकार द्वारा नहीं दी गई है। पिछले 3 माह से सैलून बंद रहने के कारण नाई समाज के सामने भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। खाने को जहां लाले पड़ गए हैं वहीं बच्चों की पढ़ाई भी बाधित हो गई है। आर्थिक तंगी के कारण नई समाज बदहाली के जीवन जीने को मजबूर हैं। मकान मालिक सैलून का किराया को लेकर परेशान कर रहे हैं वही बिजली बिल भी लगातार बढ़ती जा रही है जबकि दुकान है बंद है ।

 

ऐसे में मुख्यमंत्री से आग्रह किया गया है कि नाई समाज की स्थिति को देखते हुए सैलून खोले जाने की अनुमति प्रदान करें ताकि लोगों की आर्थिक तंगी दूर हो सके । आवेदन सौंपने वालों में पप्पू ठाकुर, जितेंद्र ठाकुर , राजू ठाकुर, श्याम ठाकुर, विश्वजीत ठाकुर सहित दर्जनों नाई समाज के लोग शामिल थे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

आर्थिक तंगी के कारण डाक्टर की मौत,कर्ज से डूबा हुआ था परिवार

गोड्डा जिले में संविदा के आधार पर कार्यरत डॉक्टर विजयकृष्ण श्रीवास्तव की लाश आज उनके …

10-21-2020 21:57:15×