Home / ताजा खबर / होमगार्ड एसोसिएशन के केंद्रीय समिति सरंक्षक मनोनीत किये गए मनोज कुशवाहा ।

होमगार्ड एसोसिएशन के केंद्रीय समिति सरंक्षक मनोनीत किये गए मनोज कुशवाहा ।

गोड्डा/झारखंड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मनोज कुशवाहा को केंद्रीय समिति के संरक्षक के लिए मनोनीत किया गया है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि मुखर्जी व प्रदेश महासचिव राजीव कुमार तिवारी ने संयुक्त रूप से पत्र जारी कर इसकी जानकारी सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दी है। साथ ही होमगार्ड के हीत में सभी प्रकार के कार्य करने को लेकर भी आदेशित किया गया है। साथ ही सभी जिलों के उपायुक्त व वरीय पदाधिकारी को इस पत्र की प्रतिलिपि भी दी गयी है।

 

मालूम हो कि पूर्व से लगातार होमगार्ड एसोसिएशन के तहत गृहरक्षकों के हक व अधिकार की लड़ाई इनके द्वारा लड़ी जा रही है। पूरे राज्य में संगठन को मजबूत करने का काम किया है। वर्तमान समय में सभी जिलों में एसोसिएशन गठित किया जा चुका है। पूर्व में गोड्डा जिला का अध्यक्ष पद पर कार्य कर चुके है, इसके बाद लगातार एसोसिएशन ने जिम्मेदारी बढाया गया।

 

एसोसिएशन के केंद्रीय समिति के संरक्षक बनाए जाने पर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नित्यानंद यादव ने मनोज कुशवाहा को बधाई दी है। कहा कि केंद्रीय समिति का संरक्षक गोड्डा जिले से होना गर्व की बात है। जहां पूर्व में सिर्फ गोड्डा जिला के गृहरक्षकों की समस्या उठाया जाता था अब पूरे राज्य के गृहरक्षकों की समस्या का नेतृत्व गोड्डा के मनोज कुशवाहा करेंगे। इसको लेकर सभी गृहरक्षकों में हर्ष का माहौल है।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-26-2020 13:32:45×