Home / ताजा खबर / मेहरमा:ममता और आकाश का प्रेम विवाह बना परिवार के लिए संकट ।

मेहरमा:ममता और आकाश का प्रेम विवाह बना परिवार के लिए संकट ।

गोड्डा जिले में एक प्रेमी युगल को प्रेम विवाह करना मंहगा पड़ रहा है .प्रेम विवाह के साइड इफ़ेक्ट के रूप में लड़के के घरवालों के ऊपर जान का खतरा मंडरा रहा है तो दूसरी तरफ पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशाँ लग रहे हैं .

घटना की शुरुआत आज से लगभग 9 माह पहले की है ,जब मेहरमा थाना क्षेत्र के मानिकपुर गाँव के आकाश और ममता ने अपने प्यार को अमली जामा पहनाने को लेकर गोड्डा न्यायलय में कानूनन विवाह कर लिया .दोनों ने 15 जुलाई को क़ानूनी रूप से विवाह तो कर लिया मगर फिर शुरू उसके बाद प्रेम विवाह का साइड इफ़ेक्ट .ममता के घरवालों को ये शादी नागवार गुजरी और नतीजा ये हुआ कि ममता के घरवाले आकाश के घरवालों के दुश्मन बन गए .जब भी उन्हें मौका मिलता आकाश के परिजनों के साथ मारपीट करते रहते थे .
जब मामला बर्दाश्त से बाहर हुआ तब इसी माह की 11 तारीख को ममता अपने पति आकाश के साथ मेहरमा थाने पहुंची और आवेदन दिया मगर थाने ने मामले को हलके में लिया .

जब ममता के मायके वालों को थाने में सुचना दिए जाने की बात पता चली तो ममता के परिजनों ने आकाश के चाचा को निशाने पर लिया और बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पिटा,चाचा को बचाने गयी उनकी पत्नी और बेटी को भी उन दरिंदो ने नहीं छोड़ा और जमकर उनकी पिटाई कर दी .इस पिटाई की घटना की किसी ने विडियो बनायी जो वायरल हो रहा है .

इधर जब मेहरमा थाने ने कोई सुनवाई नहीं की तो चार दिन बाद यानी 16 मार्च को आकाश के चाचा जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक महोदय के कार्यालय पहुंचे मगर यहाँ भी उनकी मुलाकात नहीं हो पायी ।

विज्ञापन
विज्ञापन

अब ममता और आकाश इस बात को लेकर परेशान हैं कि पता नही ममता के घरवाले किसकी जान ले लें और न्याय की गुहार लगाते मेहरमा थाने में नजर आ रहे हैं .अब देखना होगा कि कब तक ममता और आकाश को पुलिस द्वारा इंसाफ दिलाया जाता है और उन्हें अपनी नयी जिन्दगी चैन से जीने का अधिकार मिल पाता है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

गोड्डा: दुर्गा पूजा को लेकर एसपी का निर्देश,सभी थानों ले लिए गाइडलाइन जारी ।

पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाइ एस रमेश के निर्देशानुसार सभी थाना क्षेत्रों में मंगलवार शाम 4 …

10-20-2020 05:49:05×