Home / ताजा खबर / राजेन्द्र नगर स्टेडिय में आरएसएस के नेतृत्व में भव्य कार्यक्रम का आयोजन ।

राजेन्द्र नगर स्टेडिय में आरएसएस के नेतृत्व में भव्य कार्यक्रम का आयोजन ।

स्वामी विवेकानंद जी के 156 वीं जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय सेवा संघ के तत्वाधान में महागामा स्थित राजेंद्र स्टेडियम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महाविद्यालयान विद्यार्थी प्रमुख गोपाल, देवघर विभाग संचालक मधुसूदन, सह संचालक मोती प्रसाद ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलित कार्यक्रम प्रारंभ किया। मुख्य वक्ता गोपाल शर्मा ने कहा जिस प्रकार विवेकानंद जी शिवाजी भगत सिंह जैसे युवा इस देश की रक्षा के लिए राष्ट्रीय की संस्कृति के लिए अपना बलिदान दिया उसी प्रकार आज युवाओं को राष्ट्रीय के लिए अपना योगदान देना होगा तभी राष्ट्रीय परम वैभव तक पहुंचेगा। आज जो समाज में
विकृतिया आ गयी है।

उससे आज के युवाओं को लड़ना होगा अपनी संस्कृति पर गर्व कर पश्चाताप कर बहिष्कार करना होगा। वक्ता के रूप में विभाग संचालक मधुसूदन व मोती प्रसाद ने भी युवाओं के अंदर जोश भरने का काम किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महाविद्यायलीन प्रमुख अमित कुमार ने किया।

कार्यक्रम का विषय परिवेश अमित कुमार ने करते हुए का स्वामी विवेकानंद जी के 156 वी जयंती अवसर पर युवा समागम का कार्यक्रम किया गया है इसमें राष्ट्र निर्माण में युवाओं की क्या भूमिका है इस विषय पर अपने भक्तों के माध्यम से जानकारी प्राप्त होगी जो युवा भटकाव के ऊपर है उसे बचकर हम अपने समाज और राष्ट्र के लिए कैसे कार्य कर सकते हैं उसके विषय में आज हम सबों को जानकारी मिलेगी।

इस दौरान जिला प्रचारक दुर्गेश सिंह, संतोष, निरंजन, ऋषभ राज, सुमन कुमार, अंशु कुमार, सौरभ कुमार, विशाल, प्रेम, बमबम, आदित्य सानू, दीपक, गौतम, सत्यम, भोला आदि मौजूद थे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-26-2020 07:29:21×