Home / ताजा खबर / महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह का साफ निर्देश ,डीलरों की मनमानी बख्सी नही जाएगी ।

महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह का साफ निर्देश ,डीलरों की मनमानी बख्सी नही जाएगी ।

महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह की अगुवाई में प्रखंड सभागार महागामा में महागामा एसडीओ हरिवंश पंडित बीडीओ धीरज प्रकाश व बिजली विभाग के कर्मियों एवं अन्य विभागीय लोगों के साथ बैठक की गई ।

बैठक में मुख्य रूप से कोरोनावायरस से संबंधित कई चर्चाएं की गई जिसमें किसी विभाग एवं योजना में त्रुटि न रहे उसपर विस्तार से चर्चा की गई  ।

IMG_20200416_152535

साथ ही कहा कि जो भी ऐसे व्यक्ति हैं जिसके पास राशन कार्ड नहीं है,और उनके पास खाने का सामान नहीं है उनके लिए दीदी किचन चलाई जा रही है ।दीपिका ने अधिकारियों को कहा कि इस बात का ध्यान दें की किसी भी घर में दीदी किचन नहीं चलाया जाएगा ।

सभी दीदी किचन सरकारी जगह पर चलाया जाएगा ,साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में डीलरों के खिलाफ काफी शिकायतें आ रही है जो कि एक दुर्भाग्यपूर्ण बात है,इस बावत उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अभी 3 महीने की हुई है,लेकिन पूर्व से जो डीलरों के द्वारा मनमानी की जा रही थी आज उनका उजागर हो रहा है ।

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जो भी पूर्व से चला आ रहा है और ऐसे लूट और जमाखोरी पर टिका हुआ है अब उसे चलने नहीं दिया जाएगा जहां से भी ऐसी बात सुनने में आएगी उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी साथ ही उन्होंने बिजली विभाग के साथ भी बैठक की जिसमें उन्होंने अधिकरियों को कहा कि हम बिजली की व्यवस्था किस प्रकार से दुरुस्त कर सकते हैं इस पर ध्यान दें ,वहीं बिजली विभाग के एसडीओ वह अन्य कर्मचारियों को भी कई निर्देश दिया गया ।साथ ही कहा कि बिजली की व्यवस्था जल्द से जल्द सुधारी जाय ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

JusticeForAppu : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, थाने में पुलिस की पिटाई से अप्पू की हुई थी मौत ।

भागलपुर/इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिस की पिटाई से मौत मामले में नवगछिया एसपी ने कार्रवाई …

10-31-2020 11:26:59×