Home / ताजा खबर / महगामा ब्रेकिंग:व्यापार विवाद में मछली व्यापारी की जघन्य हत्या ।

महगामा ब्रेकिंग:व्यापार विवाद में मछली व्यापारी की जघन्य हत्या ।

महगामा /महगामा थाना क्षेत्र के नयानगर में 68 वर्षीय मछली व्यापारी शेख जमाल की जघन्य हत्या कर दी गई है.शेख जमाल वर्षों से मछली का व्यापार करते आ रहे थे .परिवार वालों का कहना है कि मछली व्यवसाय से ही जुड़े लोगों के द्वारा बराबर धमकी भी दी जा रही थी .बताया जा रहा है कि शेख जमाल अपने घर पर ही थे जहां अपराधी ने घर मे घुसकर चाकू से भी वार किया है एवं गोली मारकर हत्या कर दी है।

सूत्रों की माने तो मछुआ समाज मे ऐसी हत्या की घटनाएं पूर्व में भी हो चुकी है लेकिन इस मछली व्यापार से जुड़े बड़े खेल का पर्दाफाश नही हो पा रहा है ।

घर मे एक मात्र कमाऊ शेख जमाल की हत्या के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है ।
स्थानीय लोगों ने पुलिस से अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है ।

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन

घटना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है ।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मृतक शेख काफी साधारण व्यक्ति थे और वो बराबर घर के बाहर ही ढाबे पर सोते ,अब जब उनकी हत्या हो चुकी है तो इसके कारणों का भी पता लगाया जा रहा है और अपराधी की धरपकड़ के लिए भी पुलिस लगी हुई है ।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

बताते चलें कि जिले में हाल के दिनों में हत्या और अपराध की घटना में लगातार बढ़ोतरी हो रही है खासकर महगामा में जिस तरह से चोरी,छिनतई और हत्या जैसे अपराध बढ़ी है इससे लोगों में भय का माहौल व्याप्त है ।

 

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-24-2020 03:33:13×