Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / महाशिवरात्री व होली पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रखें : एसपी 

महाशिवरात्री व होली पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रखें : एसपी 

अपराध समीक्षा की बैठक में एसपी ने दिया थाना प्रभारियों को निर्देश

पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने रविवार को अपने कार्यालय कक्ष में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया,जहां अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से लेकर, थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर,थाना प्रभारी शामिल हुए। इस बैठक में एसपी राजीव रंजन सिंह ने निर्देश दिया कि आगामी दिनों में होने वाले पर्व महाशिवरात्री व होली पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें। किसी प्रकार से भी असमाजिक तत्व क्षेत्र पर हावी न हो। इसके लिए पर्व से पहले शांति समिति की बैठक सभी थानों में आयोजित करें।

WhatsApp Image 2018-02-12 at 08.48.46

इसके लिए समय समय पर क्षेत्रों पेट्रोलिंग जारी रखें। कहा कि सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व थाना प्रभारी अपने क्षेत्रों में अच्छे लोगों का चयन कर उन्हें पुलिस मित्र का गठन करें। अपराध के रोकथाम के लिए वीडीएस विलेज डिफेंस कमिटी का गठन करने का निर्देश दिया। पुराने कांडों के उद्भेदन पर भी जोर दिया गया। कहा कि आरोपियों के छानबीन के साथ कांडों का जल्द से जल्द उद्भेदन करें। महत्पूर्ण कांडों का माननीय न्यायालय में त्वरति विचारण करा कर अपराधकर्मियों को सजा दिलाने के दिशा में कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। अपने अपने क्षेत्रों में वाहनों का सघन जांच अभियान समय समय पर चलाने का निर्देश दिया।

WhatsApp Image 2018-02-12 at 08.48.41

कहा कि कुख्यात अपराधियों पर सीसीए लगाने का काम करें। इसके अलावे कई तरह के टिप्स पुलिस अधीक्षक ने अपने पुलिस कर्मियों को दिए। गोष्ठी में सदर अनुमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार, महागामा एसडीपीओ राजा कुमार मित्रा के अलावे इंस्पेक्टर सह नगर थाना प्रभारी अशोक कुमार गिरी, जेके आजाद, महादेव यादव, संजय जनक मूर्ति, सुधीर सिंह, जनार्द्धन सिंह आदि मौजूद थे !

About राघव मिश्रा

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-25-2020 17:24:44×