Home / ताजा खबर / कलयुगी बेटे ने वृद्ध पिता के सीने में भोंका खंती ,कर दिया अपने हाथों पिता का कत्ल ।

कलयुगी बेटे ने वृद्ध पिता के सीने में भोंका खंती ,कर दिया अपने हाथों पिता का कत्ल ।

लुकलुकी गांव के निवासी जीवेश ठाकुर ने अपने पिताजी कलानंद ठाकुर को छाती में खंती भोंक के जान से मार डाला।

गोड्डा/एक ओर पिता बेटे को पाल पोश कर श्रवण कुमार की तरह बनाना चाहते हैं वहीं ऐसे भी कलयुगी बेटे होते हैं जो अपने पिता को बेहरहमी से काटकर उनका कत्ल कर देता है ।

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लुकलुकी गांव की है जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने 80 वर्षीय पिता कलानंद ठाकुर की घर में ही कत्ल कर दिया .आरोपित पुत्र सच्चिद्रनाथ ठाकुर नशे का आदि था ।प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक कलानंद ठाकुर अपनी पत्नी के साथ अपने घर पर ही था। तभी नशे में धुत सच्चिद्रनाथ ठाकुर ने मां के सामने ही पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी अपने पिता से पैसे की भी मांग कर रहा था .आरोपी सच्चिद्रनाथ ठाकुर उर्फ जिगेश ठाकुर इससे पहले भी हत्या के एक मामले में जेल जा चुका है।आरोपी सच्चिद्रनाथ ठाकुर की उम्र भी 49 वर्ष है .

मृतक की पत्नी ने पति को बचाने का काफी प्रयास की लेकिन खुद चोट खाने से बेहोश हो गई.मृतक की पत्नी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर किसी बात को लेकर अपने पिता से उलझ गया और बेरहमी से पिता की पिटाई करते हुए खंती से सीने में वार कर दिया। इससे 80 वर्षीय वृद्ध पिता वहीं गिर गए पूरा शरीर खून से लहूलुहान हो गया था. और मौके पर ही वृद्ध की मौत हो गई। वारदात के समय पत्नी बुलबुल देवी अपने पति को लाख प्रयास के बावजूद नहीं बचा पाईं।

 

मृतक कलानंद ठाकुर की मौत की सूचना के बाद पड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया ।

खून से लथपथ कलानंद ठाकुर का शव घर की दरवाजे पर ही पड़ा था। पत्नी बुलबुल देवी भी बेहोश थी।

आपसी विवाद में बेटे ने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। मृतक की पत्नी के फर्दबयान पर आरोपित बेटे सच्चिद्रनाथ ठाकुर के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। आरोपित को नशा का लत है, पूर्व में भी वह जेल जा चुका है। आरोपित की पत्नी भी उसे छोड़ चुकी है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

अरविंद कुमार सिंह ,एसडीपीओ,गोड्डा।

बेशक, ऐसी घटनाएं समाज के लिए कलंक हैं। ऐसी खबरें भी समाज के लिए गलत संदेश का संवाहक हो सकती हैं। लेकिन किसी भी संवेदनशील व्यक्ति को मर्मान्तक पीड़ा पहुंचाने वाली इस खबर का मकसद सिर्फ समाज की उन स्थितियों से भी आप को बा-खबर रखना है, जिन्हें सभ्य समाज में अनैतिक, अमानवीय और अप्राकृतिक कहा जाता है। समाज का दायित्व है कि ऐसी स्थितियां कभी भी और कहीं भी पनपने न पाए, इस बात का सदैव प्रयास रखा जाए।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

गोड्डा: दुर्गा पूजा को लेकर एसपी का निर्देश,सभी थानों ले लिए गाइडलाइन जारी ।

पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाइ एस रमेश के निर्देशानुसार सभी थाना क्षेत्रों में मंगलवार शाम 4 …

10-20-2020 22:30:47×