Home / जरा हटके / जिला नेत्री का प्रखण्ड प्यार :और गरमाई गोड्डा की सियासत जब आया जिला नेत्री का विवादित फ़ोटो ।

जिला नेत्री का प्रखण्ड प्यार :और गरमाई गोड्डा की सियासत जब आया जिला नेत्री का विवादित फ़ोटो ।

अभिजीत तन्मय/जिले में राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है चूंकि इनदिनों चुनावी माहौल का तापमान भी धीरे धीरे गर्म हो रहा,इस तापमान की गर्माहट ने इस विवादित फ़ोटो से और गर्माहट बढ़ा दिया है ।

20181014_160921
जिला स्तर की नेत्री का एक प्रखण्ड के नेता के साथ कार में गले में बाँहें डालकर लिया गया फ़ोटो विपक्षियों को एक मुद्दा देने के लिए काफी था ,आश्चर्य की बात तो यह है कि इस नेत्री ने खुद इस फोटो को अपने फेसबुक टाइमलाइन से अपलोड किया था

20181017_145321

लेकिन जैसे ही गलती का एहसास हुआ तो तुरंत फ़ोटो को फेसबुक वॉल से हटा दिया गया लेकिन इस बीच विपक्षियों की नजर उसपर पड़ गई और तुरंत स्क्रीन शॉट मारकर इसे सेव कर लिया।

 

स्थानीय पत्रकारों ने जब मामले की जानकारी पार्टी के पदाधिकारियों से लेने का प्रयास किया तो उन्होंने कहा कि जब आपको जानकारी है ही तो कलम तोड़ कर लिखिए।

20181009_175720

ताकि संगठन को भी तो पता चले कि नेत्री हो या नेता वो अंदर के गलियारे में कैसे गुल खिलाते हैं ।अब इस फोटो के जरिये राजनीति सरगर्मी या यूं कहें कि सियासत में भूचाल लाने के लिए काफी है ।

 

हो सकता है कि संगठन अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए दोनो को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दे लेकिन अगर इस मुद्दे पर थोड़ी सी भी विलम्ब हुई तो विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा मिलेगा ।

 

जब इस विषय पर फ़ोटो में आये नेता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह किसी फेक आईडी वाले लोगों का काम है जो इस फोटो को एडिट कर डाला है ,ऐसे लोगों पर वो केस दर्ज करने जा रहे हैं लेकिन जैसे ही उन्हें ये बताया गया कि ये फोटो उसी नेत्री के द्वारा फेसबुक पर डाला गया था जिसके साथ बाहें डाले आप सफर कर रहे थे ,तो उस नेता की बोलती बंद हो गई ।

 

अब देखने वाली बात तो यह है कि जिले के इस नेत्री का विवादित फ़ोटो अब सियासत के तापमान को कितने डिग्री तक पहुंचा सकती है क्योंकि यह फ़ोटो तो लगी हुई आग में घी डालने का काम करेगी ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

आज योग की सबसे ज्यादा जरूरत नीति और नेताओं को..!

अभिषेक आर्यन/आज योग दिवस है। पाँच बजे भोर से ही आस्था चैनल को अपने सामने …

10-29-2020 23:18:03×