Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / अध्यक्ष पद पर खाता खुलने के साथ जितेन्द्र ने किया नामांकन !जाने कितने प्रत्याशी ने अबतक किया है नामांकन ..

अध्यक्ष पद पर खाता खुलने के साथ जितेन्द्र ने किया नामांकन !जाने कितने प्रत्याशी ने अबतक किया है नामांकन ..

 

कल नामांकन का अंतिम दिन, उम्मीदवारों के भीड़ बढ़ने की उम्मीद

आसन्न नगरनिकाय चुनाव को लेकर विभिन्न पदों पर चल रही नामांकन की प्रक्रिया के छठे दिन बुधवार को अध्यक्ष पद का खाता खुला। इस पद पर जितेन्द्र कुमार उर्फ गुड्डू मंडल ने अपना नामांकन पर्चा निर्वाची पदाधिकारी अनिल तिर्की के पास दाखिल किया। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा दाखिल किया है। इसके अलावे विभिन्न वार्डों के लिए कुल 21 वार्ड में  41 पार्षदों के पद पर नामांकन पर्चा दाखिल किया गया। लेकिन  उपाध्यक्ष पद के लिए बुधवार को किसी भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं कराया गया । अब गुरूवार को नामांकन पर्चा दाखिल करने का अंतिम दिन है। अंतिम दिन उम्मीदवारों की संख्या बढ़ने की उम्मीद की जा रही है। पूर्व में हुए नगर पंचायत के चुनावों के तुलना में इस बार लोगों में चुनाव को लेकर उत्साह काफी कम देखा जा रहा है।  जानकारों का कहना है कि दलीय आधार पर चुनाव कराये जाने के कारण लोगों का रूझान घटा है। कोई भी उम्मीदवार नगर परिषद जैसे चुनावों में दल में शामिल होने में कतराते है। या फिर दल में ही एक परीक्षा पास करने के बाद यहां पर पहुंचते है। अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर एक एक उम्मीदवारों ने ही नामांकन दाखिल किया है। इसमें अध्यक्ष पद से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जितेन्द्र कुमार उर्फ गुड्डू मंडल है। जो पिछले दो बार से इस चुनाव में अपनी भाग्य आजमा चुके है। विगत चुनाव में वे प्रतिद्विंदी रहे थे। वही उपाध्यक्ष पद पर झारखंड विकास मोर्चा के टिकट पर वेणु चौबे नामांकन फार्म भरा है।

IMG-20180321-WA0049

इधर वार्ड में नामांकन को लेकर आज गहमागहमी रही। बुधवार को एक से एक ग्यारह वार्ड के लिए जहां 21 नामांकन पर्चा दाखिल किया गया। वही 12 से 21 वार्ड में 20 पर्चा दाखिल हुआ। सभी प्रत्याशियों ने निर्वाची पदाधिकारी रामगोपाल पांडे  एवं प्रदीप शुक्ला के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया
IMG-20180321-WA0043

वार्ड के लिए पर्चा दाखिल करने वालों में 

वार्ड नंबर 2 – पूरन शाह

वार्ड नंबर 3 -दिलीप  झा

वार्ड नंबर 4 – बबलू कुमार

वार्ड नंबर 5 – तालिब हुसैन

वार्ड नंबर 6 – हेमलता देवी ,अनिल कुमार पंडित , प्रभुदयाल पंडित व पंकज चौधरी

IMG-20180321-WA0038
वार्ड नंबर 7 – सुप्रिया भारती , स्नेहलता पाठक,  स्नेहा झा,  अनुराधा सिंह व मंजू देवी
वार्ड नंबर 8 – पिंकी देवी , मीना देवी व सावित्री देवी

IMG-20180321-WA0041

वार्ड नंबर 10 से- अनु देवी

वार्ड नंबर 11 – उषा देवी एवं ब्यूटी देवी

वार्ड नंबर 12 – पुनीत सिंह , बबीता देवी , प्रीतम कुमार , दीपक कुमार श्रीवास्तव,  अमित कुमार व संतोष कुमार निराला

वार्ड नंबर 13 – निशा चांद व शारदा देवी

वार्ड नंबर 15 – विनोद हेंब्रम

वार्ड नंबर 16 – मोहम्मद इदरीश , तुफैल अंसारी  जफर अंसारी व हसन अंसारी

वार्ड नंबर 17 – मुन्नी खातून

वार्ड नंबर 18 – पूर्व उपाध्यक्ष मोहम्मद आलम

वार्ड नंबर 19 – मोती देवी व फरजाना बेगम

वार्ड नंबर 20 – पंकज कुमार मंडल और शत्रुघ्न गंधर्व

वार्ड नंबर 21 – किरण देवी व वेदप्रताप ठाकुर

स्व. रितेश मंडल की पत्नी ने किया नमांकन 

IMG-20180321-WA0044

नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 11 के पूर्व पार्षद स्व. रितेश मंडल की पत्नी ऊषा देवी ने इस पद पर अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। वे अपने घर से काफी अधिक संख्या में महिलाओं के साथ अपना नामांकन फार्म दाखिल करने पहुंची। इस दौरा ऊषा देवी जिंदाबाद व रितेश मंडल अमर रहे के नारे भी लगे। उन्होंने निर्वाची पदाधिकारी रामगोपाल पांडेय के पास अपना नमांकन प्रपत्र दाखिल किया। इस मौके पर मुकेश मंडल, किरमान अंसारी, शंकर दास आदि मौजूद थे। मालूम हो कि विगत नंवबर माह में  निर्वतमान पार्षद रितेश मंडल की निर्मम हत्या उसके ही दोस्त ने कर दी थी।  जिसके बाद शहर की स्थिति काफी खराब हो गयी थी। हत्या के विरोध में पूरा शहर स्वत: बंद हो गए थे। साथ ही आरोपी को गिरफ्तारी के लिए पुलिस को काफी एड़ी चोटी एक करनी पड़ी थी। जिसके बाद स्व. पार्षद रितेश मंडल की पत्नी ऊषा देवी ने इस पद के लिए नामांकन किया है।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-24-2020 03:46:42×