Home / ताजा खबर / जबतक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता इस देश मे जिंदा रहेगा तबतक आरक्षण खत्म नही होगा :डॉ निशिकांत

जबतक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता इस देश मे जिंदा रहेगा तबतक आरक्षण खत्म नही होगा :डॉ निशिकांत

गोड्डा निवर्तमान सांसद सह एनडीए गोड्डा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे की उपस्थिति में आज भागलपुर रोड स्थित अटल भवन में भाजपा का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन वरिष्ठ नेता देवेन्द्र सिंह ने फीता काटकर किया ।

20190420_153511
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोड्डा से एनडीए प्रत्याशी डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा कि जेविएम कोई पार्टी ही नही है जिससे मुकाबला हो ,उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि जिस कार्यकर्ता को भाजपा टिकट नही दे पाती है आजसू टिकट नही दे पाती है या जदयू टिकट नही दे पाती है या फिर जो प्रत्याशी अपने दम पर निर्दलीय चुनाव लड़कर वोट लाते हैं वैसे लोगों को मिलाकर ये लोग चुनाव लड़ते हैं ।उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा है कि मैं दलित शोषित परिवार से उठकर आया हूँ और दलितों के लिए गम्भीरता से सोचता हूँ ।

यहां वीडियो देखें

निवर्तमान सांसद ने आरक्षण की बात को लेकर भी बड़ा बयान दिया है कहा कि आरक्षण को लेकर विपक्षी तरह तरह की अफवाहें फैला रही है लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि जबतक इस देश मे भारतीय जनता पार्टी का एक भी कार्यकर्ता जिंदा रहेगा चाहे वो सत्ता में हों अथवा सत्ता के बाहर हों उनकी लाश पर से ही गुजर कर आरक्षण खत्म होगा ।ये आरक्षण की जो हवा फैलाई जा रही है वो झूठा एवं बेबुनियाद है ये कभी खत्म नही होने वाला ।आगे उन्होंने बताया कि एससी,एसटी का आरक्षण तो बरकरार रहेगा ही साथ ही वर्षों से ओबीसी ने जो आरक्षण की मांग रखी थी उसे भी 10 % आरक्षण देकर समानता लाने का काम किया है ।ये लड़ाई वर्षों से चल रही थी कई आंदोलन एवं धरने किये गए लेकिन जब लोकसभा में हम इसपर बहुमत लाते थे तो राज्यसभा में जेविएम,जेएमएम,राजद ने इसे पास होने नही देता था चूंकि ये लोग राज्यसभा के सदस्य थे ,फिर जब लोकसभा और राज्यसभा में हमारी बहुमत आई तो इसे पास किया गया ।
उन्होंने गोड्डा की राजनीतिक लड़ाई को लेकर कहा कि हमारी लड़ाई महागठबंधन से है ही नही जिस अल्पसंख्यक को महागठबंधन ने दरकिनार किया है हमारी लड़ाई उनसे है चाहे फुरकान जी आये या उनकी बेटी हमारी लड़ाई उनसे होगी ।महागठबंधन के प्रत्यासी की लड़ाई बहुजन समाज पार्टी से होगी और वो तीसरे तीसरे या चौथे स्थान पर रहेंगे ।
एनडीए की चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान ये बातें निवर्तमान सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने कही ।
इस मौके पर घटक दलों के नेता चुन्नू सिंह(जदयू)और सुरेश महतो (आजसू) के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश झा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

गोड्डा: दुर्गा पूजा को लेकर एसपी का निर्देश,सभी थानों ले लिए गाइडलाइन जारी ।

पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाइ एस रमेश के निर्देशानुसार सभी थाना क्षेत्रों में मंगलवार शाम 4 …

10-19-2020 23:32:37×