Saturday , February 22 2020
Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / सांसद ने दीप जलाकर प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी समारोह का किया उद्घाटन !
WhatsApp Image 2017-12-25 at 23.10.36.jpeg

सांसद ने दीप जलाकर प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी समारोह का किया उद्घाटन !

गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट प्रखंड हरियारी गांव में जिला वाहन प्रशिक्षण केंद्र में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी समारोह का आयोजन किया गया। गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने दीप प्रज्वलित कर इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया। पहले बैच के 511 छात्रों का नामांकन कर शुभारंभ किया। सांसद दुबे ने कहा कि सभी कयासों को दरकिनार करते हुए आज जिला के वाहन प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ सुनिश्चित हो पाया यह वाहन प्रशिक्षण केंद्र गोड्डा जिला के बेरोजगार युवकों के लिए आने वाले समय में वरदान साबित होगा।

WhatsApp Image 2017-12-25 at 23.10.38

झारखंड बने 17 साल हो गए हैं लेकिन यह आश्चर्य की बात है कि आज तक एक भी व्यक्ति को हैवी लाइसेंस नहीं दिया जा सका है और यहां के लड़के बाहर जाकर धक्के खा रहे हैं ।कुछ लोग मनीपुर से जैसे तैसे पैसे देकर लाइसेंस बनवा रहे हैं और किसी तरह जीविकोपार्जन कर रहे हैं ।ऐसे में यह जिला वाहन प्रशिक्षण केंद्र यहां के युवकों को ना सिर्फ प्रशिक्षण देगा बल्कि उन्हें इस कंपनी की मदद से दूसरी जगह नियोजित करने में भी सहयोग करेगी। यहां के सिर्फ बेरोजगार युवकों की ही बात नहीं है ।उन्होंने कहा कि यहां के किसानों के लिए भी वे सतत प्रयासरत हैं। जो योजनाएं 1855 या फिर बहुत पहले बनी थी । किसी कारणवश दरकिनार कर दिया गया था ।आज वह उन्हीं योजनाओं को पुनर्जीवित करने का प्रयास कर रहे हैं ।

WhatsApp Image 2017-12-25 at 23.06.31

उन्होंने बताया कि किस प्रकार चांदन डैम का पानी और सुंदर डैम का पानी को कझिया, हरना में मिलाते हुए इस क्षेत्र को पंजाब बनाया जा सकता है। यहां के किसानों को समृद्ध बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि 70 साल बीत चुके यहां के लोगों ने रेल का सपना जो देखा था वह पूरा नहीं हो पाया था। आज उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्दी यह सपना पूरा होगा। मतदाताओं ने जो ने वोट देकर जिताया है उसका वह कर्ज उतारने का प्रयास कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि वह अन्य नेताओं की तरह झूठ नहीं बोलते हैं निशिकांत दुबे जो कहता है, वह करता है। जिलाध्यक्ष राजेश झा, पूर्व विधायक प्रशांत कुमार, नरेंद्र चौबे, प्रेम नंदन कुमार, पवन कुमार झा, कृष्ण कन्हैया, जयकांत ठाकुर ,जय प्रकाश यादव, सीताराम पाठक आदि उपस्थित थे।

About maihugodda desk

Check Also

IMG_20200123_105806

उर्जानगर गोली कांड के बाद दीपिका हुई गुस्से से लाल, बोली प्रशासनिक असफलता के कारण हो रही है घटना, लेकिन जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

गोड्डा/आज महगामा के उर्जानगर कॉलोनी में घर मे घुसकर ईसीएल आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम को …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

02-22-2020 15:49:38×