Home / ताजा खबर / दिशा की बैठक में सांसद ने लगाई अधिकारियों की क्लास,कहा भ्रष्टाचारी किसी भी कीमत पर नही बख्से जाएंगे ।।

दिशा की बैठक में सांसद ने लगाई अधिकारियों की क्लास,कहा भ्रष्टाचारी किसी भी कीमत पर नही बख्से जाएंगे ।।

आज गोड्डा जिले के विकास भवन के सभागार में दिशा की बैठक गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ ,बैठक के दौरान सभी विभागों की समीक्षा की गई ,समीक्षा के दौरान बैठक में अनुपस्थित पाए गए अधिकारियों का 3 दिन का वेतन काटने एवं विभागी कार्रवाई के लिए सांसद ने निर्देश दिया ।साथ ही रेलवे के अधिकारी से लेकर कोयला अधिकारी ,पीएचडी कर्मचारी से लेकर शिक्षा कर्मचारी ,मनरेगा में गड़बड़ी को लेकर जो जो दोषी पाए जाएं चाहे बीडीओ हो अथवा मुखिया सभी पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया ।

IMG_20191010_121619

साथ ही दिशा की बैठक में सांसद ने कड़े लहजे में रेलवे, बी एस एन एल और कोल् इंडिया के पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई का दिया आदेश,इनलोगों के बैठक में अनुपस्थित होने पर कार्ययवाई की अनुशंसा की गई ।
गोड्डा सिविल सर्जन दिशा की बैठक में अनुपस्थित रहने पर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई एवं तीन दिनों का वेतन काटने का भी दिया आदेश । साथ ही गोड्डा REO के कार्यपालक अभियंता के 5 दिन का वेतन काटने की भी अनुशंसा की गई ,बैठक में बगैर छुट्टी के अनुपस्थित रहने पर संसद ने इसकी अनुशंसा की ।
बैठक के दौरान सड़क ,रेल,मनरेगा,शिक्षा, कोयला,बैंक,बिजली,पानी,आवास इत्यादि विभाग की समीक्षा रिपोर्ट मांगी गई जिन विभागों के अधिकारी के पास अपने विभाग की जानकारी की कमी या अनुपस्थित पाए गए उनके खिलाफ सांसद ने विभागीय कार्रवाई के साथ साथ तीन दिनों के वेतन काटने एवं उनके खिलाफ सस्पेंसन के लिए लिखित रूप से अनुशंसा करने की बात कही ।

बैठक के दौरान सांसद ने आंगनबाड़ी के कर्मचारी की भी जमकर क्लास लगाए और कहा कि जो भी इस विभाग में दोषी पाए जाएं उनका तीन दिन का वेतन काट लिया जाय ।बैठक में उपस्थित सभी दलों के प्रतिनिधियों एवं जिला परिषद सदस्य ,प्रमुख ने अपने छेत्रों में हो रही जनता की समस्या एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते हुए सांसद का ध्यान आकृष्ट किया ।
बैठक की समीक्षा के बाद सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि भ्रष्टाचारी किसी भी कीमत में बख्से नही जाएंगे ।साथ उन्होंने कहा कि जो भी लोग सुगाबथान डैम का विरोध कर रहे हैं हमें पता चल गया है कि कौन लोग आंदोलनकारी के पीछे खड़े हैं और विरोध कर रहे हैं सुगाबथान डैम से एक भी परिवार विस्थापित नही होगा ,और डैम हर हाल में बनकर रहेगा ,विरोधी जेल जाएंगे ।उन्होंने कहा कि गोड्डा पीरपैंती रेल लाइन भी बनकर रहेगा और हर हाल में बनेगा ।
दिशा की बैठक में उपायुक्त गोड्डा उपविकास आयुक्त गोड्डा पुलिस अधीक्षक गोड्डा, अनुमंडल पदाधिकारी,साथ ही विधायक अशोक भगत,विधायक अमित मंडल,विधायक ताला मरांडी विधायक प्रदीप यादव नगर अध्यक्ष जितेंद्र मंडल सहित कई विभाग के कर्मचारी एवं प्रतिनिधि मौजूद रहे ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-27-2020 11:40:55×