Saturday , February 22 2020
Home / ताजा खबर / हिमालयन एकेडमी मामले में एक बच्ची आई सामने, हुआ न्यायालय में 164 का बयान ।
IMG-20190726-WA0085

हिमालयन एकेडमी मामले में एक बच्ची आई सामने, हुआ न्यायालय में 164 का बयान ।

मेहरमा प्रखंड का चर्चित हिमालयन एकेडमी में घटी घटना के बाद मामले में तूल पकड़ा जा रहा था,शुरुआती दौर में कोई भी स्कूल के खिलाफ बोलने से बच रहा था,साथ वायरल हुई तश्वीर के बाद भी कोई स्कूल प्रबंधन के खिलाफ बोलने को तैयार न हुआ था,पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर मामला दर्ज किया था,जिसमे अब स्कूल की एक पीड़ित बच्ची सामने आई है ,पुलिस ने स्कूल की पीड़ित बच्ची का न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज करवाया है ,जिसमे उक्त पीड़ित बच्ची ने स्वीकार की है कि उसके साथ स्कूल में स्कूल की प्रिंसिपल एवं चैयरमेन में गलत काम किया है,प्रिंसिपल ने उसे कपड़े का बटन खुलवाकर नग्न फ़ोटो भी ली है ,उक्त लड़की ने अपने बयान में न्यायालय को बताई है कि स्कूल में अन्य भी लड़की के साथ ऐसी हरकतें हुई हैं ।

प्रिंसिपल का एक अलग से चैम्बर की बात भी सामने आई है।
उक्त पीड़ित लड़की के बयान सामने आने के बाद पुलिस की हाथ और मजबूत हुई है। हिमालयन स्कूल के निर्देशक महेश संथालिया एवं प्रिंसिपल सुधा की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है ।
साथ दोनो के घरों की कुर्की जब्ती के लिए इस्तेहार भी चिपकाया गया है,पुलिस कप्तान शैलेन्द्र बर्णवाल ने बताया कि पीड़ित लड़की के 164 के बयान से मामले की सत्यता सामने आई है,और साथ ही AFFIDAVIT कर न्यायालय को कुर्की जब्ती के लिए आवेदन दी गई है ।उन्होंने कहा कि उम्मीद है एक दो दिनों में न्यायालय से आदेश मिलने के बाद कुर्की जब्ती की जाएगी ।
बताते चलें कि हिमालयन एकेडमी के निर्देशक अरविंद संथालिया एवं सुधा कुमारी घटना के बाद से ही फरार है ।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही घटना से जुड़े सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।

About मैं हूँ गोड्डा DESK

Check Also

IMG_20200123_105806

उर्जानगर गोली कांड के बाद दीपिका हुई गुस्से से लाल, बोली प्रशासनिक असफलता के कारण हो रही है घटना, लेकिन जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

गोड्डा/आज महगामा के उर्जानगर कॉलोनी में घर मे घुसकर ईसीएल आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम को …

02-22-2020 16:16:38×