Home / ताजा खबर / प्रदीप यादव की गढ़ में रघुवर ने दी खुली चुनौती,है हिम्मत तो घोषणा करो सम्पत्ति ।

प्रदीप यादव की गढ़ में रघुवर ने दी खुली चुनौती,है हिम्मत तो घोषणा करो सम्पत्ति ।

कल अलग अलग कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे सूबे के मुखिया ने पोड़ैयाहाट सुरजमंडल कॉलेज में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बात की एवं कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सिर्फ विकास पर काम करती है इसलिए पार्टी के लिए समर्पण भावना से काम करें पार्टी के लिए घर घर तक जाकर विकास की बातों को रखें ।
उन्होंने कहा कि हम मजदूर का बेटा हैं, एक मजदूर का बेटा मुख्यमंत्री बन सकता है एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन सकता है ये वो भाजपा पार्टी है यहां वंशवाद नही होता ।
कोंग्रेस वंशवादों पर चलते आ रही है सोरेन परिवार भी वंशवाद पर टिकी है आने वाले चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को मंत्र दिए ।
पूर्व में प्रदीप यादव के चुनौती पूर्ण बयान पर मुख्यमंत्री ने प्रदीप यादव के गढ़ में प्रहार किया उन्होंने कहा कि पोड़ैयाहाट में जो विकास के काम हो रहे हैं वो गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की देन है हमारी सरकार की देन है ।
उन्होंने प्रदीप यादव पर शब्दों का प्रहार करते हुए कहा कि हम खुलेआम चुनौती देते हैं, है हिम्मत तो सार्वजनिक घोषणा करो संम्पत्ति,मैं घोषणा करता हूँ मेरा एक ही घर है जमशेदपुर में लेकिन यहां के जनप्रतिनिधि के कई जगह घर है घोषणा करो है हिम्मत तो।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पोड़ैयाहाट के विधायक जब गोड्डा में रहते थे तब कितना सम्पत्ति था और आज कितना है ये पता करो ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

JusticeForAppu : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, थाने में पुलिस की पिटाई से अप्पू की हुई थी मौत ।

भागलपुर/इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिस की पिटाई से मौत मामले में नवगछिया एसपी ने कार्रवाई …

10-31-2020 11:29:27×