Home / ताजा खबर / हां मैं रावण हूँ :प्रदीप यादव जैसे राम की तलाश है जो विकास का सिर्फ विरोध करना जाने,जनता कभी माफ नही करेगी :डॉ. निशिकांत दुबे

हां मैं रावण हूँ :प्रदीप यादव जैसे राम की तलाश है जो विकास का सिर्फ विरोध करना जाने,जनता कभी माफ नही करेगी :डॉ. निशिकांत दुबे

प्रदीप यादव के बयान देने के बाद कड़े तेवर में सांसद निशिकांत दुबे ने जवाब दिया है और अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि हॉं मैं रावण हूँ , प्रदीप यादव जी जैसे राम की तलाश है जो सुग्गा बथान डैम व परगोडीह डैम नहीं बनाकर किसानों का भला कर रहे हैं।

20181014_160921

गोड्डा रेल लाईन व नेशनल हाइवे का विरोध कर कल्याण कर रहे हैं,अडाणी में अपने ज़िलाध्यक्ष समेत रिश्तेदार को नौकरी देकर अच्छा कर रहे हैं,चन्दा ,चिट्ठा ,ठेका व जेपीएससी का काम कर बेरोज़गार को नौकरी दे रहे हैं।

20181112_182541

पोड़ैयाहाट और गोड्डा की जनता को झूठा केश में फसाना डराना,आपस में लड़वाना, गाँव गाँव में लड़ाई लगवाना धमकाना जिसका फितरत रहा हो।मृत्यु शय्या पर पड़े रावण से राम ने अपने छोटे भाई के साथ ज्ञान लिया था , कम-से कम आप मेरे पास आइए ज्ञान लेने,उसके पहले रावण ने सेतुबंध रामेश्वरम की स्थापना के समय राम सीता का पूजा करवाया था अपनी मृत्यु के लिए,मैं भी अपनी मृत्यु के लिए आपका इंतज़ार करुंगा।

इस पूरे प्रकरण पर आजसू के केंद्रीय सचिव संजीव महतो ने अपने बयानों में क्या कहा है पढ़िए अगले अंक में ।

 

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 05:10:40×