Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा में फिर हुई लूट ,हथियारबन्द और नकापोश में थे अपराधी !

गोड्डा में फिर हुई लूट ,हथियारबन्द और नकापोश में थे अपराधी !

दामा हटिया से लौट रहे देवदांड़ बाजार के तीन व्यवसाई के साथ सियरकटिया नदी के ऊपर बरगद के पास घात लगाकर बैठे अज्ञात अपराधियों ने मारपीट कर दो मोटरसाइकिल और नगदी छीन लिया। अपराधियों ने व्यवसाइयों के साथ मारपीट किया। जिसमें हरिपाल नामक व्यवसायी के सर में गंभीर चोट लगी है। जिन्हें सदर अस्पताल इलाज के लिए गोड्डा ले जाया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दामा हटिया करके देवडांड़ बाजार के तीन व्यवसाय हरि पाल,टीगा पाल और एक अज्ञात व्यापारी अपने घर वापस देवडांड़ आ रहा था। इसी बीच जैसे ही वह लोग सियरकटिया पुल के ऊपर बट वृक्ष के पास पहुंचा।

हथियार लेकर सड़क पर थे अपराधी

एकाएक तकरीबन पांच नकाबपोश अपराधी हाथों में पिस्तौल लेकर सामने आकर के गाड़ी को रोककर मारपीट करने लगा। सामान को इधर उधर फेंक दिया । मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया । विरोध करने पर हरीपाल के साथ उसके भाई को बुरी तरह से पीटा जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई। ग्रामीणों ने उन्हें सदर अस्पताल गोड्डा पहुंचाया।

जानकारी के वावजूद समय पर नही पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी देवडांड़ थाना को फोन पर दी गई, लेकिन देवदाड़ थाना की पुलिस पास पहुंचकर भी वापस आ गई ।एक ओर देखा जाय तो ऐसी घटना से

नक्सली दस्तक होने से इनकार नही किया जा सकता है, एक ओर जहां ग्रामीण भय के माहौल में हैं वहीं आसपास के आम लोगों में पुलिस की कार्यशैली से काफी आक्रोश है।

एक महीने के अंदर गोड्डा जिले में ये तीसरी लूट

जिले के अंदर एक महीने में ये तीसरी लूट की घटना सामने आई है ,एक ओर जहां भीषण डकैती का अबतक खुलासा नही हो पाया है,वहीं एक के बाद एक करते हुए अपराधियों ने ये तीसरी लूट को अंजाम दिया है ,हालांकि तीनो लूट का क्षेत्र जिले के अलग अलग दिशाओं में हुई !

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

श्रीराम ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल का खुला पोल, डेढ़ लाख ऐंठने के बाद भी मरीज का पैर नहीं किया ठीक !

मुकेश कुमार शर्मा/ गोड्डा में इन दिनों आपको ऐसे कई हॉस्पिटल नजर आ जाएंगे जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10-21-2020 07:30:40×