Home / गोड्डा प्रखण्ड / दूसरे दिन भी गोड्डा टाइगर्स का दबदबा कायम !

दूसरे दिन भी गोड्डा टाइगर्स का दबदबा कायम !

दूसरे मैच में ब्लास्टर ने भी मार ली बाजी !

गोड्डा : जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में शुक्रवार को गोड्डा प्रीमियर लीग में भी गोड्डा टाइगर्स का दबदबा कायम रहा।  जीपीएल के दूसरे दिन का पहला मैच गोड्डा नाइट राइडर्स व  गोड्डा ब्लास्टर के बीच मैच खेला गया। गोड्डा नाइट राइडर्स ने टॉस जीत कर पहले फिल्डींग करने का फैसला लिया। गोड्डा ब्लास्टर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल बीस ओवरों में सात विकेट खोकर 130 रनों का लक्ष्य रखा। इसमें  कुमार ऋषिकांत ने 54 रनों की दमदार पारी खेली। इसमें उसके बल्ले से छह चौके व एक छक्के लगाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोड्डा नाइट राइडर्स की टीम 106 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी।  हालांकि इस मैच में बीच बीच में रोमांच भी बना रहा। इसमें मनोहर कुमार ने 45 रन, आरजू ने 18 रन बनाए। इस मैच को गोड्डा ब्लास्टर की टीम ने 34 रनों से जीत लिया।

IMG-20180112-WA0037

वहीं दूसरा मैच गोड्डा टाइगर्स  व चक्रवर्ती अवेंजर्स के बीच खेला गया। गोड्डा टाइगर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इसमें टीम ने विरोधी के सामने 134 रनों का लक्ष्य रखा। इसमें योगेश राघव ने 41 रन,  नीरज सिंह ने 22 रन बनाएं। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी चक्रवर्ती अवेंजर्स की टीम 104 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी। हालांकि टीम का काफी जद्दोजहद कर आगे बढ़ रही थी।  टीम के रोशन कुमार के बल्ले से 28 रन, राजेश यादव के बल्ले से 21 रन निकलें। इस तरह गोड्डा टाइगर्स ने इस मैच को 30 रनों से जीत लिया। निर्णायक के रूप में  मनोज कांजीलाल,  ओपी राय ने अपनी महत्पूर्ण भूमिका निभाई। वही स्कोरिंग आकाश गौतम ने की।    मैच की कामेंट्री मो. किरमान ने अपनी जोशीले आवाज के साथ की।

IMG-20180112-WA0036

IMG-20180112-WA0035

खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

मैच के समाप्त होने के बाद दोनों टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया गया। साथ ही इस दोनों दिन के मैच मे मौन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया। इस मौके पर सचिव रंजन कुमार, मिर्जा सब्बीर हुसैन, अमित बोस, जितेन्द्र कुमार उर्फ गुड्डू मंडल, संदीप कुमार, नासिर हुसैन, सनोज कुमार, मुकेश मंडल आदि मौजूद थे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 13:31:31×