Home / ताजा खबर / ब्रेकिंग:साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म,देर रात आश्रम में घुस अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

ब्रेकिंग:साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म,देर रात आश्रम में घुस अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

गोड्डा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रानीडीह पंचायत के फुदनटोला स्थित महर्षि मेंही संत सेवी आश्रम में रात के करीब 2.30 बजे पांच अपराधियों ने मिलकर एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है ।

पीड़ित साध्वी ने बताया कि रात करीब ढाई बजे आश्रम के दीवाल को फांद कर अपराधी आश्रम में प्रवेश किया आश्रम में उस वक्त एक पुरुष और चार महिलाएं थी ,अपराधी ने सभी के साथ मारपीट किया और हथियार के बल सभी को अलग अलग कमरे में बंद कर दिया ,आश्रम में मौजूद एक पुरुष के साथ काफी मारपीट करने के बाद कमरे में बंद कर एक साध्वी के साथ सभी ने मिलकर गैंग रेप किया ।

आश्रम में उस वक्त मौजूद पंकज बाबा ने बताया कि रात के वक्त अपराधी जब आश्रम में प्रवेश किया तो पथवारा का रहने वाला दीपक राणा भी उसी अपराधी गैंग में मौजूद था ,बाबा ने बताया कि दीपक राणा को पहले से जानते थे, जान पहचान थी तो हमने सबको छोड़ देने और ऐसा न करने की विनती की लेकिन किसी ने कुछ नही सुना बल्कि धमकी देने लगा कि आश्रम को बम से उड़ा देंगे ।

IMG_20200908_103554
इसके बाद अपराधियों ने हथियार के बल पर सबको कमरे में बंद कर साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया ।बाबा ने बताया कि कमरे में बंद करने के बाद हमने पड़ोस के कई लोगों को फोन किया लेकिन जबतक लोग पहुंचते तबतक अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया ।

बाबा ने बताया कि साध्वी फरवरी माह में प्रवचन करने के लिए आश्रम आई थी जिसके बाद लॉकडाउन लग गया फिर वो जा न सकी और आज उसी के साथ इतनी बड़ी घटना हो गई ।

फिलहाल पीड़ित महिला  थाने अपने बयान को दर्ज करा दी है ,पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

JusticeForAppu : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, थाने में पुलिस की पिटाई से अप्पू की हुई थी मौत ।

भागलपुर/इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिस की पिटाई से मौत मामले में नवगछिया एसपी ने कार्रवाई …

10-31-2020 07:47:24×