Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / दुमका ने गोड्डा को एक विकेट से हराया !

दुमका ने गोड्डा को एक विकेट से हराया !

काफी मशक्कत के बाद भी गोड्डा की टीम को मिली हार

झारखंड क्रिकेट एसोशिएसन के द्वारा जिला क्रिकेट एसोशिएसन ने सीनियर रणधीर वर्मा टॉफी मैच का आयोजन किया गया। गुरूवार को हुए मैच में गोड्डा व दुमका जिले की टीम के बीच हुई। जिसमें दुमका की टीम ने गोड्डा को एक विकेट से हरा दिया।

WhatsApp Image 2018-02-15 at 22.23.08

मैच का उद्घाटन पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने दोनों टीमों के खिलाड़ी से परिचय प्राप्त कर किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि जिले मे क्रिकेट की प्रचुर संभावनाएं है। संघ इसके लिए लगातार प्रयासरत है। पुलिस विभाग भी संघ को मदद करने को तैयार है। जिस क्षेत्र में यहां के बच्चे आगे जा रहे है उसे उसी क्षेत्र में भेजा जाए। तब ही वे सफल हो पाएंगे। गोड्डा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।  शुरूवाती दौर में टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर विरोधी टीम के खिलाड़ियों पर काफी प्रेशर बनाया। पन्द्रह ओवर के बाद एक के बाद एक विकेट गिरता चला गया। बीच में रतन ने बल्लेबाजी कर काफी हद तक स्थिति को संभाला। इसमें बल्लेबाज सुमित कुमार सिंह ने 38, मनोहर मरांडी ने 34, कुमार ऋषिकांत ने 28 व सिद्धार्थ ने 22 रनों का योगदान दिया। गोड्डा की टीम 39.4 ओवर में ही ऑलआउट हो गयी। टीम ने 199 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दुमका की टीम ने   40.2 ओवर में 194 रन ही बना पायी। लेकिन टीम का एक विकेट शेष रह गया था। जिसके बाद दुमका टीम को जीत दे दी गयी। टीम के मिठ्ठु ने 45, आनंद प्रकाश ने 35

WhatsApp Image 2018-02-15 at 22.23.19

सुभाष वर्मा ने 20 व आलोक सोरेन ने 10 रन अपने बल्ले से दिए। मैल ऑफ द मैच आनंद प्रकाश चुने गए। जिसने अपने बल्ले से 35 रन और तीन विकेट झटके थे।  मैच ऑब्जर्वर के रूप में जेएससीए से सिद्धार्थ राज सिन्हा नियुक्त किए गए थे। वही उद्धघोषक के रूप में किरमान अंसारी ने अपने निराले अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे।  वही निर्णायक के रूप में मनोज कांजीलाल व धर्मेन्द्र ने अपना योगदान दिया। वही स्कोरर के रूप में सौमित समांता ने निभाई। इस मौके पर संघ के अध्यक्ष एचएम बोदरा, सचिव रंजन कुमार, अमित कुमार बोस,  रंजीत राय, साबिक, उज्वल घोष, सनोज कुमार, संजीव, अवधेश, अनुज सिन्हा, अजीत कुमार, विनीत कुमार, विरेन्द्र कुमार, मुकेश आदि मौजूद थे।

About राघव मिश्रा

Check Also

JusticeForAppu : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, थाने में पुलिस की पिटाई से अप्पू की हुई थी मौत ।

भागलपुर/इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिस की पिटाई से मौत मामले में नवगछिया एसपी ने कार्रवाई …

10-31-2020 09:50:58×