Home / ताजा खबर / विगत दो माह में धराये 203 वारंटी, 406 ने कोर्ट में किया सरेंडर ।

विगत दो माह में धराये 203 वारंटी, 406 ने कोर्ट में किया सरेंडर ।

जल्द हो रहा कांडों उद्भेदन, अपराधियों पर नियंत्रण : एसपी

गोड्डा/ जिले में विगत दो माह से चल रहे डी ड्राइव में लगातार वारंटियों की गिरफ्तारी की जा रही है। इस अभियान मे अब तक गोड्डा पुलिस द्वारा 231 फरार वारंटियों की गिरफ्तारी हो सकती है। इसमें लाल वारंटी व लाल वारंटी की गिरफ्तारी शामिल है। इसके अलावे 222 वारंटी, 97 स्थाई वारंटी व 106 लाल वारंटियों ने कोर्ट में सरेंडर किया है। यह आंकड़ा जारी करते हुए एसपी ने बताया कि फरार वारंटियों के लिए पुलिस लगातार काम कर रही हैं अभियान चला रही है। पचास प्रतिशत से भी अधिक वारंटियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। लगातार पुलिस फरारियों पर दबिश बनाये हुए है।

समान्य मामालें का जल्द हो रहा उद्भेदन :

पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने बताया कि विगत दो माह में हो रहे हत्या, लूट जैसे मामलों का पुलिस काफी तीव्रता से उद्भेदन कर रही है। विगत दिनों से सैट टाइगर मोबाइल द्वारा गश्ती करने से अपराधिक घटनाओं में काफी कमी आयी है। साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए भी असानी हो रही है। बताया कि सितंबर माह में हत्या की दो घटनाएं हुई जिसमें एक का उद्भेदन होकर आरोपितों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। वही दहेज के मामले में भी एक की हत्या हुई है जिसमें आरोपित की गिरफ्तारी भी कर ली गयी।

20181014_160921

सितंबर माह में डकैती व लूट की घटना एक भी नहीं हुई। इसमें चोरी की छह घटनाएं घटित हुई जिसमें एक का खुलासा हो चुका है। सितंबर माह में दो देशी कट्टा के साथ गिरफ्तारी भी हुई है। अगर अक्तूबर माह की बात करें तो इसमें हत्या की घटनाएं घटित हुई हैं। जिसमें छह घटनाओं का खुलासा कर लिया गया है। इसमें दहेज हत्या का भी एक मामला सामने आया था।

IMG-20181023-WA0002

जिसका उद्भेदन कर आरोपित की गिरफ्तारी कर ली गयी है। वही दो लूट की घटना, दो चोरी व चार बलात्कार की घटना अक्तूबर माह में घटित हुई थी। जिसमें अधिकांश मामलों का उद्भेदन किया जा चुका है।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-25-2020 16:51:48×