Home / गोड्डा प्रखण्ड / दिनदहाड़े हुई शहर में 4 लाख 60 हजार की लूट ।
फ़ोटो :पीड़ित महिला रूबी देवी पुलिस के साथ

दिनदहाड़े हुई शहर में 4 लाख 60 हजार की लूट ।

सीसीटीवी के जरिये दिनभर खाक छान रही है पुलिस

शहर के भागलपुर रोड स्थित एक होटल के समीप मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रही एक महिला के साथ दिनदहाड़े 4 लाख 60 हजार रुपये की छिनतई की गई ।

फ़ोटो :पीड़ित महिला रूबी देवी पुलिस के साथ
फ़ोटो :पीड़ित महिला रूबी देवी पुलिस के साथ

जमीन खरीदने के लिए बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही थी महिला

घायल पीड़ित महिला रूबी देवी
घायल पीड़ित महिला रूबी देवी

गोड्डा सदर प्रखंड के रुपियामा गांव निवासी रूबी गुप्ता अपने चचरे ससुर के साथ जमीन खरीदने को लेकर पैसा निकालने भागलपुर रोड स्थित (बाजार शाखा) बैंक आई हुई थी,पैसे निकालकर ठीक बैंक से अभी कुछ दूर निकली ही थी कि अचानक पीछे से पल्सर सवार दो युवक ने झटका देकर गिरा दिया और महिला के हाथ से थैला लेकर फुर्र हो गया ।

Screenshot_20180820-152922

पुलिस कारगिल चौंक जाम हटाने में रही व्यस्त ।

कारगिल चौंक पर पिछले दिनों करेंट से हुई एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने मुआवजे को लेकर NH 133 कारगिल चौंक के पास जाम कर दिया ,जिसमे पुलिस घँटों व्यस्त रही ,इसी मौके का फायदा उठाकर लुटेरे ने लाखों रुपये लेकर फरार हो गया ।

नगर थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर ये दूसरी लूट कांड

घायल पीड़ित महिला के चचेरे ससुर
घायल पीड़ित महिला के चचेरे ससुर

गोड्डा नगर थाना क्षेत्र की यह एक सप्ताह के अंदर दूसरी लूट कांड है ,पहली लूट कांड हाल ही में नगर थाना क्षेत्र के सरोतिया के पास एक फाइनांस कम्पनी के कर्मचारी के साथ 150000 रुपये की छिनतई हुई थी।और आज यह दूसरी घटना को लुटेरों ने अंजाम दिया ।

सबसे बड़े लूटकांड का भी अबतक खुलासा नही

जिले के सबसे बड़े लूट कांड का भी अबतक खुलासा नही हो पाया है,ज्ञात हो कि डुमरिया के आगे नदी के किनारे रात में 2.30 घण्टे तक तकरीबन 50 गाड़ियों से लूट हुई थी जिसका अबतक उद्भेदन नही हो सका है ,उस वक्त के तात्कालिक एसपी राकेश बंसल की भी उस घटना के बाद मंत्री सीपी सिंह के द्वारा जमकर फटकार लगाई गई थी,हालांकि उसका उद्भेदन करने को लेकर पुलिस आस्वस्त भी किया था ,लेकिन उसका अबतक कोई खुलासा नही हो सका है ।ऐसे में इस प्रकार की लूट की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर भी तीखे सवाल खड़े हो रहे है ।

घटना के बाद सीसीटीवी की खाक छान रही पुलिस

आज की लूटकांड की हुई घटना के बाद नगर थाना पुलिस सीसीटीवी के जरिये लुटेरे की पहचान करने में जुटी है ,लेकिन अबतक कुछ भी निकलकर सामने नही आया है,हालांकि घटना के ठीक बाद पुलिस सभी वायरलेस पर सभी को अलर्ट भी कर दी थी,ताकि लुटेरे शहर से बाहर भाग न सके लेकिन लुटेरे ने सभी को चकमा देकर फुर्र हो गया ।जिसके बाद घटना स्थल से लेकर बैंक तक कि सीसीटीवी कैमरे के जरिये पुलिस खाक छान रही है ।

क्या कहते हैं अधिकारी

घटना की सूचना मिली है ,पीड़िता महिला के साथ भी पूछताछ की जा रही है,पुलिस अलर्ट में है ,जल्द ही लुटेरे पुलिस के कब्जे में होगी ।ऐसी घटना को वारदात देने वाले को बख्शा नही जाएगा।

रेणु गुप्ता (थाना प्रभारी गोड्डा)

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-25-2020 17:21:14×