Home / Sliders / आशुतोष के परिजन से मिली दीपिका,बिहार के मुख्यमंत्री को विधायक की चिट्ठी, हत्यारे की जल्द हो गिरफ्तारी ।

आशुतोष के परिजन से मिली दीपिका,बिहार के मुख्यमंत्री को विधायक की चिट्ठी, हत्यारे की जल्द हो गिरफ्तारी ।

महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह आज मृतक आशुतोष पाठक का पैतृक आवास बिहपुर थाना स्थित मंड़वा गांव गई एवं शोकाकुल परिवार से मिलकर उन्हें ढाढ़स बंधाया ,साथ ही परिवार को आस्वस्त की है कि ये लड़ाई केवल आशुतोष पाठक के परिवार की नही बल्कि ये लड़ाई पूरे गोड्डा वासियों की लड़ाई है ,जिस प्रकार से बिहपुर पुलिस ने आशुतोष पाठक की जघन्य हत्या की है उसे बर्दास्त नही किया जाएगा ।

महगामा विधायक ने बिहार के मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी ।


महगामा विधायक ने आशुतोष पाठक के हत्या में शामिल बिहपुर थाना के थानेदार एवं अन्य पुलिसकर्मियों की अविलम्ब गिरफ्तारी,परिजनों को मुवावजा एवं पत्नी को अविलम्ब सरकारी नौकरी देने तथा मृतक को त्वरित न्याय दिलाने हेतु स्पीडी ट्रायल एवं फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर मामले की सुनवाई कराने के संबंध में में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश को पत्र लिखकर हत्या में शामिल पुलिस कर्मी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है ।

विधायक दीपिका ने अपने पत्र में लिखी है कि
सूचित करना है कि नवगछिया जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मड़वा गाँव निवासी पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष पाठक की हत्या बिहपुर थाना के थानेदार एवं अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा पीट-पीट कर कर दिया गया है। विदित हो कि पोस्टमार्टम रिपोट में चोट लगने से मौत की पुष्टि किया जा चुका है। लेकिन अभी तक इनके परिजनो का किसी भी तरह की कोई सहायता प्रदान नहीं किया गया है।
अतएव अनुरोध है आशुतोष पाठक के हत्या में शामिल बिहपुर थाना के थानेदार एवं अन्य पुलिसकर्मियों की अविलम्ब गिरफ्तारी, परिजनों को मुवावजा, पत्नी को अविलम्ब सरकारी नौकरी देने तथा
मृतक को त्वरित न्याय दिलाने हेतु स्पीडी ट्रायल एवं फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर मामले की सुनवाई कराने की कृपा की जाय ।

इसे भी पढ़ें :

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की शिकार हुआ आशुतोष।


महगामा विधायक ने पत्र की प्रतिलिपि सोनिया गांधी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, ऑल इडिया काँग्रेस कमिटी ।
राहुल गांधी, उपाध्यक्ष, ऑल इडिया काँग्रेस कमिटी।
एवं सुष्मिता देव, राष्ट्रीय अध्यक्ष, ऑल इंडिया महिला काँग्रेस कमिटी को भेजी है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

बेरमो उपचुनाव: तीसरे राउंड में बीजेपी के योगेश्वर महतो बाटुल 487 मतों से चल रहे आगे ।

तीसरे राउंड में बीजेपी के योगेश्वर महतो बाटुल 487 मतों से चल रहे आगे । …

12-01-2020 02:45:08×