Home / ताजा खबर / उर्जानगर गोली कांड के बाद दीपिका हुई गुस्से से लाल, बोली प्रशासनिक असफलता के कारण हो रही है घटना, लेकिन जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

उर्जानगर गोली कांड के बाद दीपिका हुई गुस्से से लाल, बोली प्रशासनिक असफलता के कारण हो रही है घटना, लेकिन जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

गोड्डा/आज महगामा के उर्जानगर कॉलोनी में घर मे घुसकर ईसीएल आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम को अपराधियों ने गोली मार दी गोली मारने की घटना प्रकाश में आने के बाद महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह अपने तेवर में नजर आई ,उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि ये प्रशासनिक असफ़लता है ।इससे पहले भी ललमटिया में जेसीईबी एवं अन्य गाड़ियों को अपराधियों ने फूंक दिया था,बोआरीजोर से भी हत्या का मामला आया था,इन सभी मे प्रशासन पूरी तरह फेल्योर साबित हुई है ।पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है ।
आज महगामा में हुई घटना पर विधायक दीपिका पांडे सिंह ने कहा कि घटना निंदनीय है।

पिछले कुछ दिनों से अपराधी सक्रिय हो गए हैं,बिहार से भी अपराधी यहां आकर योजना बना रहा और प्रशासन को भनक तक नही लगती है,इससे साफ जाहिर होता है कि ऐसी घटना को योजना बनाकर अंजाम दिया जा रहा ।जिसे हम या हमारी सरकार किसी भी कीमत पर बर्दास्त नही करेगी ।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को हमने आगाह किया है कि ऐसी गतिविधि पर अगर शख्त कार्रवाई नही होगी तो मैं इसकी जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय एवं डीजीपी के पास भी रखूंगी ।उन्होंने कहा कि अवैध बालू,बालू डंपिंग ,हत्या,लूट ,अपराधी गतिविधि ,अपराधी संरक्षण जैसी चीजों को मैं बर्दास्त करने वाली नही ।जो भी ऐसी गतिविधि में शामिल होंगे उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की जाएगी ।
साथ जिले में प्रशासनिक असफलता को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में मैं डीजीपी,एवं मुख्यमंत्री कार्यालय को भी सूचित करूंगी ,जरूरत पड़ने पर सिस्टम को सुधारा जाएगा ।
हाल के दिनों में पड़ोसी राज्य से अपराधी हमारे राज्य में आकर अपनी मंसा बना रहे हैं और मीटिंग किया जा रहा है ,जिसकी सूचना हमे लोगों से मिल रही है ,इससे हमारे क्षेत्र की जनता

भयभीत हैं ,घर मे घुसकर यहां गोली मार दी जाती है और प्रशासन को खबर तक नही लगती,ऐसे में ऐसी घटना किसी भी जनता के साथ घट सकती है ,कुछ लोग ऐसे हैं जो उन अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है ।ऐसे लोगों को भी चिन्हित कर पुलिस जल्द कार्रवाई करे ,ताकि हमारी जनता अमन चैन से रह सके ।।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-24-2020 19:48:36×