Home / गोड्डा प्रखण्ड / डीएलएड प्रशिक्षण ले रहे परीक्षार्थियों ने घेरा प्लस टू विद्यालय ।

डीएलएड प्रशिक्षण ले रहे परीक्षार्थियों ने घेरा प्लस टू विद्यालय ।

प्रचार्य के समक्ष किया घंटो प्रदर्षन

कहा उपस्थित हो जाने के बाद रिजल्ट में कर दिया अनुपस्थित 

प्लस टू उच्च विद्यालय में विगत दिनों हुए डीएलएड का परीक्षा के परिणाम में अनुपस्थित करार दिए जाने वाले सैकड़ो छात्र छात्राएं सोमवार को स्कूल पहुंच कर परदर्शन किया।

Screenshot_20180911-112137

केन्द्राधीक्षक सह विद्यालय प्रचार्य अजीत मिश्रा से घंटो परीक्षार्थियों के बीच बहस चलते रहा। बता दें कि परीक्षा केन्द्र मे परीक्षा दे रहे करीब 736 परीक्षार्थीयों के परीक्षाफल मे अनुपस्थित कर देने के बाद लगातार परीक्षार्थी स्कूल का चक्कर लगा रहे है। केन्द्राधीक्षक अजित मिश्रा से मिलेने पर उन्होने बताये कि सभी की उपस्थिति विवरणी डाकघर के माध्यम से रजिस्ट्री रांची रीजनल ऑफिस को भेज दिया गया है।उन्होंने कहा कि कुल हमारे यहां पर 736 विद्यार्थियों में से मात्र 35 ही अनुपस्थित हुए हैं ।बांकी गड़बड़ी कहां हुई है ये जांच का विषय है ।

 

बता दे कि इसके पूर्व जिला शिक्षा पदाधिकारी सचिदानंद द्विवेंदू तिग्गा ने बताया किScreenshot_20180911-112120 वे रांची जाकर इस मामले को अपने स्तर से देखेंगे।

लेकिन दूसरे वर्ष के लिए पुनः फार्म भराया जाना हैं जिसके लिए अभ्यर्थी परेशान है। इधर प्रशिक्षण ले रहे शिक्षकों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि जब हम सभी परीक्षा मे उपस्थित हो कर परीक्षा लिखे है तो फार्म क्यो भरें इस सम्बंध मे उच्च स्तरीय जांच कर यथाशीघ्र परीक्षा फल प्रकाशित कर न्याय दिलाने कि मांग की।

Screenshot_20180911-112131

उचित न्याय नही मिलने पर सभी शिक्षको ने भविष्य को देखते हुए एक स्वर मुख्यमंत्री जनसंवाद मे शिकायत करते हुए विवश होकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात की। कहा कि झारखंड में स्थिति ऐसी है कि प्रषिक्षण लेने के साथ ही आंदोलन करने की  भी आदत यहां के अभ्यर्थियों को पड़ गयी है। इस दौरान विकास कुमार, मुकेष, संगीता कुमारी, रश्मि कुमारी सहित दर्जनों छात्र छात्राएं मौजूद थी।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही ।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत,5 घायल,स्वास्थ्य विभाग की दिखी लापरवाही । महगामा/ महगामा गोड्डा …

10-24-2020 03:07:47×