Home / ताजा खबर / CM हेमंत सोरेन की BCCI से अपील; कहा- रांची में कराया जाए माही का एक फेयरवेल मैच,विश्व बनेगा गवाह ।

CM हेमंत सोरेन की BCCI से अपील; कहा- रांची में कराया जाए माही का एक फेयरवेल मैच,विश्व बनेगा गवाह ।

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। बता दें, धोनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा, ”आप लोगों के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आज शाम 7 बजकर 29 मिनट के बाद से मुझे रिटायर ही समझें।”

धोनी के रिटायरमेंट की खबरें सुनकर सभी हैरान हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी IPL खेलते रहेंगे।

BCCI से हेमंत सोरेन की अपील
धोनी का फेयरवेल मैच कराया जाए

वही अब झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए BCCI से एक अपील की है। उन्होंने कहा है कि रांची में धोनी का एक फेयरवेल मैच कराया जाए।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”देश और झारखण्ड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। हम सबके चहेते झारखण्ड का लाल माही को नीली जर्सी पहने नहीं देख पायेंगे। पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं। मैं मानता हूँ हमारे माही का एक फ़ेयरवेल मैच राँची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा।”


इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”BCCI से अपील करना चाहूँगा हूँ माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाये जिसकी मेजबानी पूरा झारखण्ड करेगा।”

बता दें, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की है। बता दें, रैना वनडे, टेस्ट और टी-20 खेल चुके हैं। साथ ही वो CSK के लिए IPL भी खेलते हैं। बता दें, रैना फिलहाल IPL खेलते रहेंगे।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

JusticeForAppu : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, थाने में पुलिस की पिटाई से अप्पू की हुई थी मौत ।

भागलपुर/इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिस की पिटाई से मौत मामले में नवगछिया एसपी ने कार्रवाई …

10-31-2020 18:51:57×