Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मि झा पहुंची गोड्डा/ हुई खास बातचीत

बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मि झा पहुंची गोड्डा/ हुई खास बातचीत

असहायों की मदद करना पहली प्राथमिकता : रश्मि झा !

IMG-20171222-WA0012
जानी मानी अभिनेत्री रश्मि झा जैसे ही अपने पैतृक आवास पहुंची तो उन्हें देखने के लिए भीड उभड पडी। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म इंदु सरकार की सफलता के बाद इंदु सरकार की हीरोइन रश्मि झा पहली बार अपने गांव पहुंची थी। जहाँ पर उनका भव्य स्वागत किया गया। रश्मि की एक झलक पाने के लिए ग्रामीणों में गजब की उत्सुकता देखी गयी। सर्वप्रथम जमनीकोला पंचायत की मुखिया वेणु मिश्रा ने शाल ओढ़ाकर और गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि रश्मि ने पूरे गांव का नाम रोशन किया है।
वही उनके मित्र नितेश कुमार मिश्रा ने भी गुलदस्ता भेंट देकर उनका स्वागत किया नितेश कुमार मिश्रा ने कहा कि उन्हें रश्मि की सफलता पर गर्व है वह बचपन से ही काफी संघर्षशील रही है उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत काम के प्रति सच्चा समर्पण इमानदारी और धैर्य की वजह से ही रश्मि ने यह मुकाम हासिल किया है। इसके बाद रश्मि झा ने

IMG-20171222-WA0014

असहाय गरीब व दिव्यांगों के बीच कंबल का वितरण किया रश्मि ने कहा कि गरीब असहाय लोगों की मदद करना ही मेरी पहली प्राथमिकता है समय की व्यस्तता के कारण वह अपने पैतृक गांव में मात्र 2 घंटे का ही समय दे पाई। रश्मि की एक झलक पाने के लिए अगल-बगल के ग्रामीणों का भी काफी जमावड़ा देखा गया उनके चले जाने के बाद भी कई लोग उन्हें देखने के लिए आए जिन्हें बाद में निराशा हाथ लगी।

मैं हूँ गोड्डा से की खास बातचीत।

लोगों ने कभी हाइट तो कभी लुक में निकालें कई नुक्स

IMG-20171222-WA0015
मैं हूँ गोड्डा के संवाददाता अभिषेक राज से खास बातचीत करते हुए रश्मि झा ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि
मुंबई में कुछ भी आसान नहीं है। आपका अच्छा दिखना ही काफी नहीं है। बारिश हो गर्मी हो मन हो या ना हो। डेली वर्कआउट करना पड़ता है सैकड़ों लोगों के बीच कई राउंड के ऑडिशन देने होते हैं।
लोगों ने कभी मुझे लंबा कहां तो कभी लुक में नुक़्स निकालें लेकिन मैं यह सब से घबराई नहीं। क्योंकि यह सब के साथ होता है। आप को डटकर अपना काम करना होता है। मैंने यही किया तभी यह मौका मुझे मिला है। उन्होंने कहा कि एक परसेप्शन लेकर मुंबई कभी ना आए की यहां आते ही साथ आपको लोग काम दे देंगे या आप अच्छे दिखते हैं तो आपको काम मिल जाएगा। यहां काफी मेहनत करना पड़ता है तब जाकर यह मुकाम हासिल होता है।

मधुर भंडारकर के फिल्म में दिखेगी रश्मि !

IMG-20171222-WA0018

अभिनेत्री रश्मि ने अपने बताया कि फिल्म की शूटिंग के बाद मां परिणीता झा मेरे साथ मुंबई में थी। बातों बातों में मैंने कहा की मां अगर मुझे मधुर भंडारकर की फिल्म में काम करने का मौका मिले तो आपको कैसा लगेगा उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ गई। तब मैंने मां को बताया कि मैंने मधुर भंडारकर के साथ फिल्म की शूटिंग कंप्लीट भी कर ली है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में मैंने कईयों के रोल काटते देखे हैं इसलिए तय कर लिया था कि शूटिंग कंप्लीट होने के बाद ही घरवालों को इसके बारे में बताऊंगी। रश्मि ने कहां की पिता आलोक झा ने भी मुझे पूरा सपोर्ट किया है जिसके कारण आज मैं इस मुकाम पर हूं।

मैं हूँ गोड्डा से अभिषेक राज की खास रिपोर्ट !

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

JusticeForAppu : SP ने थानेदार को किया सस्पेंड, थाने में पुलिस की पिटाई से अप्पू की हुई थी मौत ।

भागलपुर/इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिस की पिटाई से मौत मामले में नवगछिया एसपी ने कार्रवाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10-31-2020 06:55:28×