Home / ताजा खबर / गोड्डा:बच्चा चोर के अफवाह में युवक को बनाया बंधक ।छुड़ाने में पुलिस की ओर से 5 राउंड हुई फायरिंग ।

गोड्डा:बच्चा चोर के अफवाह में युवक को बनाया बंधक ।छुड़ाने में पुलिस की ओर से 5 राउंड हुई फायरिंग ।

गोड्डा/मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीडीह गांव में बुधवार को बच्चा चोर के अफवाह में एक व्यक्ति को बंधक बना कर पंचायत भवन में रख दिया। लगभग तीन घंटे तक बंधक बना कर रखा। इसकी सूचना पुलिस को मीडिया के द्वारा दी गयी। जिसके बाद मुफस्सिल थाना पुलिस दल बल के साथ वहां पर पहुंचे। लेकिन तकरीबन 5 हजार की संख्या में गांव वाले ने युवक को पंचायत भवन में कैद कर रखा था जिसे छुड़ाने के लिए पुलिस को कड़ी मसक्कत करनी पड़ी ।

IMG_20190918_201503

ग्रामीणों के द्वारा पुलिस पर पथराव भी किया गया जिसमें करीब 12 पुलिस कर्मी घायल हुए हैं ,ग्रामीणों का उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की ओर से करीब 5 राउंड फायरिंग की गई ,ग्रामीणों ने 12 गाड़ियों को भी छतिग्रस्त कर दिया है ।अधीक संख्या में उपस्थित आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को ही खदेड़ने लगा जीसके बाद पुलिस की ओर से गोलियां चलाई गई, एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह नगर थाना प्रभारी कमलेश्वर पांडे के साथ अधिक संख्या में पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचे।

IMG_20190918_201451

जहां पर काफी मशक्कत करने के बाद आरोपी युवक को छुड़ाया गया । बताया जाता है कि गांव के ग्रामीणों ने बच्चा चोर के आरोप में युवक को पकड़ लिया और उसे पंचायत भवन में बंद कर रख दिया।

क्या कहते है अधिकारी :

एडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद हम सभी घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंच ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण काफी उग्र थे ,कई पुलिस कर्मी पर पथराव एवं कई गाड़ियां छतिग्रस्त कर दी गई तकरीबन 5 हजार की संख्या में लोग उग्र थे जिसके बाद पुलिस को 4-5 राउंड फायरिंग करनी पड़ी ,फिर कड़ी मसक्कत के बाद हमने बंधक बनाए युवक को सफलता पूर्वक छुड़ा लिया है ।युवक भागलपुर का रहने वाला बताया जा है ।
-अरविंद सिंह, एसडीपीओ गोड्डा

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-27-2020 11:57:17×