Home / ताजा खबर / अटल-अजित ट्रॉफी पर ईस्ट जोन का कब्जा, गोड्डा के मनीष बने बेस्ट बॉलर ।

अटल-अजित ट्रॉफी पर ईस्ट जोन का कब्जा, गोड्डा के मनीष बने बेस्ट बॉलर ।

वाराणसी में गुरुवार को सम्पन्न इंटर जोनल दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता अटल-अजीत ट्रॉफी पर पहली बार ईस्ट जोन की टीम ने कब्जा जमाया !

IMG-20181228-WA0017

पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी एवं पूर्व भारतीय कप्तान व दिव्यांग क्रिकेट के जनक अजीत वाडेकर जी की स्मृति में आयोजित इस प्रतियोगिता में ईस्ट जोन को विजेता बनाने में गोड्डा के मनीष सिंह और राँची के अमित कुमार के साथ गोड्डा के अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी राजेन्द्र प्रसाद का अहम योगदान रहा।

IMG-20181228-WA0015

गोड्डा के मनीष सिंह को जहां बेस्ट बॉलर ऑफ इंडिया का खिताब मिला
वहीं रांची के अमित कुमार को मैन ऑफ द फाइनल मैच चुना गया ।
गोड्डा के अंतराष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेटर राजेन्द्र प्रसाद की तूफानी गेंदबाजी भी सराहनीय रही जिसके आगे विपक्षी टीम ने घुटने टेक दिए।

20181228_175956
इनकी इस उपलब्धि पर दिव्यांग क्रिकेट के अध्यक्ष सह पूर्व विधायक संजय प्रसाद यादव, उपाध्यक्ष विजय प्रताप सनातन, ऋतुराज सिन्हा व संजीव झा के अलावा मनोज कुमार पप्पु ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए गोड्डा के खिलाड़ियों के साथ साथ पुरी टीम को बधाई दी है।

IMG-20181207-WA0120

दिव्यांग क्रिकेट के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुरजीत झा ने पूरी टीम को बधाई देते हुए विशेष तौर पर मनीष सिंह की तारीफ की साथ ही कहा कि उन्होंने दिव्यांग क्रिकेट के प्रदेश महासचिव होने के साथ ही एक उत्कृष्ट खिलाड़ी के रूप में खुद पुनः साबित किया है।

उन्होंने बताया कि इन तीनो खिलाड़ियों के अलावा टीम के कप्तान एस. विश्वास का योगदान उल्लेखनीय रहा। विश्वास को बेस्ट बैट्समैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 04:58:17×