Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / अप्रैल फुल को कुल बनाने के लिए वृक्षारोपण !

अप्रैल फुल को कुल बनाने के लिए वृक्षारोपण !

लायंस क्लब ने आइएम परिसर में लगाया पौधा

लायंस क्लब के तत्वावधान में रविवार को अप्रल फुल दिवस को कुल बनाने के लिए वृक्षा रोपण किया गया। यह कार्यक्रम आइएमए परिसर में किया गया। कार्यक्रम का नेतृत्व जिलाध्यक्ष डॉ प्रभारानी प्रसाद कर रही थी।

WhatsApp Image 2018-04-01 at 9.49.54 PM

क्लब के वरिष्ठ मेंबर डॉ अशोक कुमार व डॉ नरेंद्र कुमार भी मौजूद थे। सभी सदस्यों ने आधे दर्जन से भी अधिक वृक्ष लगाए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि अप्रैल फुल दिवस को कुल बनाने के लिए क्लब के द्वारा यह कार्यक्रम किया जा रहा है। अप्रैल के साथ ही प्रचंड गर्मी शुरू हो चुकी है। लोगों को समझना होगा कि पेड़ पौधों से ही उनका अस्तित्व जुड़ा है। अधिक से अधिक पेड़ लगाए।

WhatsApp Image 2018-04-01 at 9.49.55 PM

जिससे वातावरण संतुलित रहे। सिर्फ सरकार के प्रयास से ही पर्यावरण संतुलन नहीं हो सकता है। इस कार्य में आम जनों को भी आगे बढ़ना होगा। कहा कि जेल की सुरक्षा के लिए जो कटिले तार से घेराबंदी की गयी है। यह घेराबंदी पेड़ पौधों को भी जानवरों से बचाएगी। बताया कि शहर में आगामी दिनों क्लब के द्वारा और भी वृक्षारोपण किया जाना है। इसके अलावे भी समाज के सरोकार के लिए कार्य किए जाएंगे। इस मौके पर डॉ अरूण सिंह, अनुप गाडिया, डॉ दिपक कुमार, राजीव सिंह, भानुशंकर चौधरी, दिवाकर यादव, बिनोद मिर्धा, सुनील साहा, प्रमोद शर्मा, दीपक अग्रवाल आदि मौजूद थे।

About राघव मिश्रा

Check Also

चुनाव आयोग ने 7 दिन के अंदर मांगी जांच रिपोर्ट प्रमंडलीय आयुक्त को निर्देश,थाने में इंजीनियर की पीट-पीटकर पुलिस ने की थी हत्या ।

बिहपुर थाने में इंजीनियर आशुतोष पाठक की पुलिसकर्मियों ने द्वारा पीट-पीटकर हत्या मामले में चुनाव …

11-28-2020 08:28:08×