Home / ताजा खबर / गोड्डा में मिला एक और कोरोना मरीज,झारखण्ड का रिकवरी रेट 77% ।

गोड्डा में मिला एक और कोरोना मरीज,झारखण्ड का रिकवरी रेट 77% ।

राज्य में लगातार कोरोना का कहर जारी है ,आज की मेडिकल बुलेटिन आने के बाद पूरे राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या 2525 पहुंच गया है जिसमे ।आज की बुलेटिन में अभी तक 35 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई, जिसमे बोकारो से 1, धनबाद से 6, दुमका से 1, पूर्वी सिंहभूम से 8, गढ़वा से 4, गोड्डा से 1, गुमला से 1, हजारीबाग से 5, खूंटी से 1, लोहरदगा से 1, पाकुड़ से 2, रांची से 2, साहिबगंज से 2 मरीजों की पुष्टि हुई है ।

आज की रिपोर्ट के अनुसार गोड्डा में फिर से एक नया मरीज का केस आया है ,जिसके बाद जिला प्रशासन अलर्ट है और एहतियातन सभी कदम उठाया जा रहा है ।गोड्डा में कुल 9 कोरोना पोजेटिव केस आ चुके हैं जिसमे से 8 ठीक होकर अपने घर पर होम क्वारेंटिन में हैं ।हलांकि ये नया मरीज कहां के हैं और ये किस कवारेंटिन सेंटर में हैं इसको लेकर अभी जिला से आधिकारिक पुष्टि नही की गई है ।

मुख्यमंत्री ने रिकवरी रेट को शेयर कर जनता को शुक्रिया ।

राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच आज अच्छी खबर भी आई है राज्य का रिकवरी रेट बढ़कर 77% हो गया है ।जिसको लेकर सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये डाटा शेयर करते हुए लिखा है :

मेडिकल बुलेटिन
मेडिकल बुलेटिन

राज्य में रिकवरी रेट क़रीब 77% पहुँच गयी है, और नये संक्रमण के दरों में पिछले 20 दिनों में काफ़ी कमी आयी है। यह सफलता कोरोना वॉरीअर्ज़ और आप सब के जज़्बे के कारण ही है।

पिछले कुछ महीनों में राज्य सरकार को कुछ कठोर फ़ैसले लेने पड़े, जिनके कारण हम सभी को कुछ तकलीफ़ें उठानी पड़ी – पर जिस जज़्बे, साहस एवं धैर्य के साथ आप सब ने इस संक्रमण का अब तक सामना किया है वह क़ाबिलेतारीफ़ है।

पर साथियों यह संघर्ष अब भी जारी है। देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है इसलिए हमें और सतर्क रहने की ज़रूरत है। भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचे, सोशल डिस्टन्सिंग के नियमों का पूरा पालन करें।

और अंत में – आपस में दूरी रखें, दिलों को जोड़े रखें और समाज तोड़ राजनीतिक आकांक्षायें पूरे करने वालों को पहचान – उनसे सतर्क रहें।

प्यार, भाईचारे, सौहार्द एवं आपसी सहयोग से ही हम इस महामारी को दूर भगा पायेंगे।

हेमंत सोरेन(मुख्यमंत्री झराखण्ड)

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

10-30-2020 02:16:51×