Home / ताजा खबर / आखिर ये क्या कह गए नेता प्रतिपक्ष हेमंत ?गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा क्लियर हो जाएगी,क्या है इसके मायने ?

आखिर ये क्या कह गए नेता प्रतिपक्ष हेमंत ?गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा क्लियर हो जाएगी,क्या है इसके मायने ?

झामुमो के संघर्ष यात्रा को लेकर नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन आज गोड्डा पहुंचे ,जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए वर्तमान झारखण्ड सरकार पर जमकर बरसे ,गोड्डा के स्थानीय गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम के सम्बोधन में हेमंत सोरेन ने कहा कि वर्तमान सरकार में हक़ मांगने पर लाठी खानी पड़ेगी और जेल जाओगे ,साथ सरकार पर बेरोजगारी को लेकर बड़ा हमला करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में बढ़ी है बेरोजगारों की संख्या ,उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं रोजगार के लायक नही है नौजवान ,आजादी के बाद बेरोजगारी इतनी बड़ी है कि नौजवान कर रहे हैं आये दिन आत्महत्या,सरकारी रिक्तियां अबतक भरी नही है ।संघर्ष यात्रा के दौरान कल महगामा में और आज पोड़ैयाहाट में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन कार्यक्रम को सम्बोधित किया जिसके बाद उन्होंने गोड्डा गांधी मैदान में आयोजित संघर्ष यात्रा कार्यक्रम को सम्बोधित किया ।

IMG-20181207-WA0120
संबोधन के बाद जब मैं हूँ गोड्डा के पत्रकार ने हेमंत सोरेन से गोड्डा लोकसभा को लेकर एक सवाल किया ,की गोड्डा लोकसभा सीट अभीतक क्लियर नही हुआ है ?जिसके जवाब में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि सब क्लियर हो जाएगा ,यहां से भाजपा क्लियर हो जाएगी ।यह कहकर वो चल दिये ।लेकिन ऐसे में लोग यह सुनक अवाक रह गए कि आखिर यह क्या बोल गए ?आखिर उनका इशारा किस ओर था? लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि हो सकता वो ये बोल रहे हों कि भाजपा को यहां से सफाया कर दिया जाएगा ,या फिर ये भी तो हो सकता है कि भाजपा को यहां से क्लीन चिट है ।।

कल महगामा में हेमंत सोरेन ने किया था संघर्ष यात्रा पर कार्यक्रम

संघर्ष यात्रा के दौरान आज झामुमों के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कल गोड्डा जिले के महगामा पहुँचे थे जहां महागामा में हेमंत सोरेन ने पहुंचकर कर बाबा भीम राम अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया था।

Screenshot_20190302-151551_WhatsApp

इसी कार्यक्रम में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए राजमहल के सांसद विजय हांसदा ने कहा था की सरकार विकास की बात करती है विकास है कहा बुजुर्गों को पेंशन नही मिल रहा है शिक्षा के नाम पर 20000 स्कूलों को बंद किया गया हैभाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आम जनता परेशान है।

20181014_160921

यह सरकार सीएनटी- एसपीटी एक्ट के बाद भूमि अधिग्रहण बिल लाया है।काले कानून का फायदा अडानी और अंबानी जैसी पूंजीपतियों को मिलेगा। गोड्डा में आदिवासियों और मूलवासियों से उसकी जमीन को जबर्दस्ती छीना गया है। महंगाई आसमान छू गई है।गरीब और मध्यमवर्गीय लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। भाजपा सरकार को आनेवाले चुनाव में जनता जवाब देगी।

IMG-20190302-WA0018

हेमंत सोरेन ने नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए आज देश बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है,किसान आत्महत्या कर रहे है सरकार वोट बैंक की राजनीती के नाम पर 2000 रुपये किसानों को खाते में दे रही है और अप्रैल में वोट देने को लिए।इस सरकार में बैंक दिवालिया हो रहा है बड़े बड़े उधोगपति कर्ज लेकर विदेश भाग जा रहे है।नोटबन्दी में लोगो का जमा पूंजी बैंक में जमा करवा दिया गया और आज अपने ही पैसे लेने के लिए बैंकों के चक्कर लगा रहे है।उन्होंने लोगो से कहा कि अपने पैसे बैंकों में जमा न करे उन्हें प्लास्टिक में बांध कर गड्ढे में रख दे।
केंद्र और राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है उन्होंने रघुवर दास को मूर्ख मंत्री कहते हुए कहा कि जो भी इनका विरोध करता है उन्हें वो जेल भेजवाने का काम करते है डंडे से पिटवाते है।
पारा शिक्षकों के देने के लिए पैसा नही है सरकार के पास लेकिन विज्ञापन के नाम पर करोड़ो खर्च कर रही है।
गोड्डा में बन रहे अडानी पावर प्लांट में गरीब किसानो का जमीन जबरदस्ती लिया जा रहा है और यहाँ की बिजली विदेश भेजा जाएगा।
रघुवर सरकार की हर नीतियां फेल है।राज्य में विकास कार्य ठप है।भाजपा सरकार स्कूल बंद कर रही है। अल्पसंख्यकों पर हमले कराया जा रहा है। आदिवासियों से उनकी जमीन छीनने का काम कर रही है। युवाओं का भविष्य अंधकारमय बनाने पर तुली हुई है। महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ करने का काम किया जा रहा है। किसानों को मजधार में छोड़ने एवं गरीबों को भूख से मारने का जवाब जनता को देना होगा।श्री सोरेन ने कहा था कि रघुवर दास उक्त सवालों से कब तक छुपोगे जवाब तो जनता की अदालत में देना होगा।जनता भाजपा को बदलने का मन बना लिया है।आगामी चुनाव में जनता इसका जबाव जरूर देगी।गौ तस्करी के नाम पर आतंक फैलाया जा रहा है जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही की जाएगी।सरकार का विकास सिर्फ होर्डिंग और नारों में दिख रहा है।सरकारी तंत्र के माध्यम से भीड़ जुटाया जा रहा है ।।

Screenshot_20190208-233319_Video Player

लेकिन आज के संघर्ष यात्रा कार्यक्रम के बाद पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर  हेमंत सोरेन द्वारा यह कहना कि यहां से भाजपा क्लियर हो जाएगी चर्चाओं में बना हुआ है ।

About मैं हूँ गोड्डा (कार्यालय)

Check Also

कोरोना को लेकर समिति का शख्त कदम ,तमाम एहतियात के बीच किया जा रहा पूजा ।

ठाकुर गंगटी/प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा मंदिरों में गुरुवार को दुर्गा पूजा की षष्ठी तिथि …

10-29-2020 04:01:31×