Home / गोड्डा प्रखण्ड / गोड्डा / ए डिवीजन क्रिकेट मैच का हुआ आगाज 

ए डिवीजन क्रिकेट मैच का हुआ आगाज 

-विधायक प्रदीप यादव ने किया उद्घाटन, आजीवन सदस्य स्व. रितेश मंडल को दी गयी श्रद्धांजलि

 

जिला क्रिकेट एसोशिएसन के तत्वावधान में शनिवार को ए डिवीजन क्रिकेट मैच का आगाज किया गया। क्रिकेट मैच का उद्घाटन पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव सह झाविमो के प्रधान महासचिव ने किया।

आजीवन सदस्य स्व. रितेश मंडल को दी गयी श्रद्धांजलि

WhatsApp Image 2017-12-09 at 20.43.21

उद्घाटन के पूर्व क्रिकेट प्रेमियों ने संघ में आजीवन सदस्य रहे स्व. रितेश मंडल को श्रद्धांजलि दी गयी। साथ ही उनके आत्मा की शांति के लिए सभी ने दो मिनट का मौन भी रखा। सभी लोगों ने बारी बारी से उनके चित्र पर पुष्प अर्पित भी किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि भले ही रितेश अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन हमलोगों के जहन में हमेशा रहेंगे। उनका संघ के प्रति समर्पण को सभी लोग याद रखेंगे।

 

वही खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल में अनुशासन जरूरी है। सभी खिलाड़ी अनुशासन से खेले तो आगे भी बेहतर कर सकते है। मैच हारना और जीतना खेल का एक हिस्सा है।

WhatsApp Image 2017-12-09 at 20.43.20

उद्घाटन मैच में ब्लाक इलेवन व न्यू ताज के बीच खेला गया। जिसमें ब्लाक इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 9 विकेट खो कर 201 रनों का अपने विरोधी टीम के समक्ष रखा। इस दौरान ब्लाक इलेवन के बल्लेबाज सुमित ने धुआंधार पारी खेलते हुए अपने बल्ले से टीम के लिए 54 रन बनाए, वही अमित ने 32, अजय ने 28 रन बनाए। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यू ताज टीम ने धुआंधार पारी खेलते हुए मात्र 37 ओवरों में ही मात्र 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर उद्घाटन मैच अपने नाम कर लिया।

इस दौरान निर्णायक की भूमिका में अनुज सिन्हा व अजीत कुमार कर रहे थे। वही स्कोरिंग आकाश गौतम ने किया।  रविवार का मेच गोड्डा इलेवन व इलेवन स्टार के बीच खेला जाएगा। इस मौके पर संघ के अध्यक्ष एचएम बोदरा, उपाध्यक्ष अजीत सिंह, अमित बोस, संयुक्त सचिव मिर्जा शब्बीर हुसैन, सचिव रंजन कुमार, उज्वल घोष, किरमान अंसारी, विजय, शंकर दास, अवधेश आदि मौजूद थे।

About राघव मिश्रा

Check Also

सुशासन का दंभ भरने वाली बिहार पुलिस की बर्बरता का शिकार हुआ आशुतोष,पुलिस की पिटाई में मौत ।

राघव मिश्रा/लालू के जंगलराज को पटखनी लगाकर अपनी सुशासन की शंखनाद करने वाली बिहार सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10-30-2020 13:12:25×